एमपी के इस जिले में युवक की डांस करते करते हो गई मौत, भाई के रिसेप्शन में नाच रहा था युवक

एमपी के इस जिले में युवक की डांस करते करते हो गई मौत, भाई के रिसेप्शन में नाच रहा था युवक

प्रेषित समय :19:47:46 PM / Sun, Jan 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, बैतूल. एमपी के बैतूल में चचेरे भाई की शादी के रिसेप्शन में डांस करते करते युवक को अटैक आया और उसकी मौत हो गई, पहले तो लोगों ने यही समझा कि युवक नाचते हुए गिरा है, मस्ती कर रहा है. काफी देर तक जब वह नहीं उठा तो लोगों ने उठाया तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. युवक की मौत होने की खबर से हड़कम्प मच गया, चहल-पहल के माहौल में सन्नाटा पसर गया, युवक की मौत की वजह हार्ट फे ल होने से बताई जा रही है.

बताया गया है कि शाहपुर के खारी जामुन ढाना में सोनू कुमरे की शुक्रवार को शादी हुई, शनिवार को रिसेप्शन रखा गया, जिसमें परिवार के सभी लोगों सहित रिश्तेदार, क्षेत्रीयजन सहित अन्य लोग शामिल हुए, इस बीच डीजे पर गाना बजना शुरु हुआ तो चचेरा भाई अंतलाल अपने आप को रोक नहीं पाया और स्टेज पर पहुंचकर डांस करने लगा, डांस करते करते वह जमीन पर गिर गया, पहले तो लोगों ने यही समझा कि वह मजाक कर रहा है, अभी उठकर फिर से नाचने लगेगा, लेकिन काफी देर तक जब नहीं उठा तो सभी घबरा गए, उसके सांस देकर उठाने की कोशिश की गई इसके बाद भी वह नहीं उठा, तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, अंतलाल की मौत की खबर से रिसेप्शन के माहौल की चहल-पहल सन्नाटे में तब्दील हो गई, मातम छा गया, यहां तक कि परिजनों में रोना-पीटना शुरु हो गया,  युवक की मौत को लेकर डाक्टरों का कहना है कि पहले से ही उसे कोरोनरी की समस्या रही होगी, हार्ट का फेल्योर मौत की वजह बना है, कई बार ओवर एक्टिविटी के कारण कोरोनरी साथ छोड़ देती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के बैतूल में ग्रामीणों ने आपसी सहमति से चुन लिया सरपंच, सरकार देगी पुरस्कार

एमपी के बैतूल में छत्तीसगढ़ से आरोपियों को पकड़कर लौट रही पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, एसआई की मौत

चक्रवात के कारण पानी के बादल महाराष्ट्र से बैतूल, छिंदवाड़ा होते हुए जबलपुर की ओर बढ़ा, रेड एलर्ट जारी

एमपी के जबलपुर में फूटा कोरोना बम, 185 पाजिटिव मिले: छिंदवाड़ा में 80 घंटे, बैतूल, खरगौन में 56 घंटे का लॉक-डाउन

एमपी को रेलवे की सौगात, रीवा-इतवारी ट्रेन को रेलमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, ग्वालियर, बैतूल, पांढुर्ना स्टेशन में लिफ्ट लोकार्पित

Leave a Reply