एमपी के इस जिले में टीआई बर्खास्त: कॉलगर्ल से ग्राहक के वीडियो बनवाकर करता था ब्लैकमेल, रुपया न देने पर दर्ज कर देता था बलात्कार का मामला

एमपी के इस जिले में टीआई बर्खास्त: कॉलगर्ल से ग्राहक के वीडियो बनवाकर करता था ब्लैकमेल, रुपया न देने पर दर्ज कर देता था बलात्कार का मामला

प्रेषित समय :19:31:20 PM / Wed, Jan 26th, 2022

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना के तत्कालीन टीआई हरीश यादव को आज सेवा से बर्खास्त कर दिया है, यह कार्रवाई पुलिस कमिश्रर मकरंद देऊस्कर ने हरीश यादव पर लगे आरोपो की जांच सिद्ध पर की है. टीआई हरीश यादव पर आरोप रहा कि कॉलगर्ल को संरक्षण देने, ग्राहकों को ब्लैकमेल करके रुपया वसूला जाता रहा, जिस ग्राहक द्वारा रुपया नहीं दिया जाता तो उसपर बलात्कार का मामला दर्ज कर देते थे. तत्कालीन आईजी योगेश देशमुख के आदेश पर टीआई हरीश यादव के खिलाफ जांच शुरु हुई थी, जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद बर्खास्त किया गया है, इस मामले में तीन पुलिस कर्मी सुभाष गुर्जर, अनिल जाट व लाडसिंह गुर्जर को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था.

बताया गया है कि भोपाल के निशातपुरा थाना में 28 अगस्त 2019 को मनीष नामक युवक को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जमानत पर बाहर आने के बाद रेप का मामला दर्ज कराने वाली युवती ने मनीष से पांच लाख रुपए की मांग की, जिसपर संदेह होने पर मनीष ने मामले की शिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से क रते हुए बताया कि वह देह व्यापार के अड्डे पर गया था, जहां पर उसके वीडियो बना लिए गए, इसके बाद रेप के मामले में फंसा दिया गया. सितम्बर 2019 में निशातपुरा पुलिस ने देह व्यापार का अड्डा संचालित करने वाली नीपा घोटे व रिजवाना को हिरासत में लिया, जिन्होने पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी दी कि अयोध्या नगर टीआई हरीश यादव के संरक्षण में वह देह व्यापार का अड्डा चला रही है, वे ग्राहकों के वीडियो बनाकर टीआई हरीश यादव को देती है, इसके बाद टीआई उक्त वीडियो को दिखाकर ग्राहकों को ब्लैकमेल कर रुपए वसूलते है, जिसने रुपया नहीं दिया तो बलात्कार के मामले में फंसा देते है. जो भी रुपया मिलता है वह टीआई व कालगर्ल के बीच आधा-आधा बंट जाता है, इस तरह से करीब दस लोगों को ब्लैकमेल कर रुपया लिया था, इस मामले में हरीश यादव को सस्पेंड कर दिया गया था, बाद में उनकी पोस्टिंग सागर जिला हो गई थी. इस मामले में चल रही जांच में हरीश यादव पर लगे आरोप सिद्ध होने के बाद भोपाल पुलिस कमिश्रर मकरंद देऊस्कर ने उन्हे बर्खास्त कर दिया है.

ग्राहक को ऐसे फंसाते थे जाल में-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी भी लगी कि जब भी कालगर्ल किसी ग्राहक के साथ जाती तो इस बात की सूचना टीआई हरीश यादव को दे दी जाती थी, इसके बाद टीआई हरीश यादव बल सहित दबिश देते और दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लेते थे, ग्राहक को छोडऩे के लिए टीआई हरीश यादव द्वारा लाखों रुपए वसूले जाते रहे, जो लोग मौके पर नहीं पकड़े जाते तो उन्हे कालगर्ल से शिकायत कराकर थाना बुला लिया जाता, जहां पर रेप के मामले व वीडियो दिखाकर रुपया वसूला जाता था.

कालगर्ल के साथ मिलकर टीआई ने कई लोगों को शिकार बनाया-

टीआई हरीश यादव अयोध्या नगर थाना में तैनाती के दौरान पहले सेक्स रैकेट के अड्डे पर दबिश देते थे, जहां पर कॉलगर्ल को इस शर्त पर छोड़ते थे कि आगे से वह जैसा कहेगेे वैसा करना पड़ेगा, इसके बाद कालगर्ल ग्राहकों के साथ संबंध बनाकर वीडियो बनवा लेती थी, फिर दोनो मिलकर रुपया वसूलते रहे. अयोध्या नगर की करीब करीब सभी कालगर्ल तत्कालीन टीआई हरीश यादव के संपर्क में रहती थी, जिनसे वह लगातार बात करते रहे. कालगर्ल व टीआई हरीश यादव के बीच की रिकार्डिग भी पुलिस अधिकारियों के हाथ लगी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सागर में कोरोना से दूसरी मौत, भोपाल में आरक्षक भर्ती परीक्षा में महिला आब्जर्वर पाजिटिव

यूपी में मूंछे रखने पर पुलिस कर्मी सम्मानित होते है, एमपी में सस्पेंड, भोपाल में आरक्षक ने कहा, राजपूत हूं, नौकरी भले ही न रहे, मूंछ नहीं कटेगी..!

एमपी में बिगड़़ा मौसम का मिजाज: ग्वालियर-चंबल में भारी बारिश का अलर्ट, भोपाल में 9 घंटे डेढ़ इंच बारिश, 10 जनवरी के बाद लौटेगी तेज ठंड

भोपाल डीआरएम ने सराहनीय कार्य करने वाले 20 रेल कर्मियों को किया सम्मानित

भोपाल से जबलपुर आए सब-इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत्त होकर होटल में किया हंगामा..!

Leave a Reply