राजस्थान: दलित युवक का अपहरण, बांधकर लाठियों से पीटा, शराब के बाद पिलाया पेशाब

राजस्थान: दलित युवक का अपहरण, बांधकर लाठियों से पीटा, शराब के बाद पिलाया पेशाब

प्रेषित समय :15:15:10 PM / Sun, Jan 30th, 2022

चूरू. चूरू जिले के रतनगढ़ में दलित युवक के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. यहां पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने युवक को घर से जबरन अगवा किया और फिर खेत में ले जाकर मारपीट कर पेशाब पिला दिया. पीड़ित युवक की रिपोर्ट पर आठ नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि पिछली होली पर चंग बजाने को लेकर गांव के ही युवक से हुये मामूली विवाद का उसे इस कदर खामियाजा उठाना पड़ेगा. रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में तीन दिन भर्ती रहने के बाद रविवार को युवक की तबीयत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है.

रतनगढ़ पुलिस उपाधीक्षक हिमांशु शर्मा के मुताबिक रूखासर निवासी 25 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दी कि 26 जनवरी की रात करीब 11 बजे वह अपने घर में था. उसी दौरान गांव का ही उमेश जाट उसके घर आया और आवाज देकर गेट के पास बुलाया. उमेश ने उसे अपने साथ चलने को कहा. इस पर राकेश ने मना कर दिया. इतने में उमेश की बोलेरो गाड़ी में से राजेश जाट, ताराचन्द जाट, राकेश जाट, बीरबल जाट, अक्षय बिजारणियां, दिनेश जाट और बिड़दीचन्द जाट ने आकर उसे घेर लिया.

राकेश और राजेश ने उसका मुंह बंद कर लिया. सभी ने जबरदस्ती उसे उठाकर अपनी बोलेरो गाड़ी में डाल लिया. यहां से आरोपी उसे सांवरमल नाई के खेत में कुंड पर ले गये. वहां राकेश और राजेश ने शराब की बोतल निकाल कर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई. बोतल खाली होने के बाद राकेश, राजेश, उमेश, ताराचन्द, अक्षय, दिनेश, बिड़दीचन्द और बीरबल ने उस बोतल को अपने पेशाब से भरके उसे जबरन पिला दिया.

पीड़ित युवक का आरोप है कि बाद में आरोपियों ने गंदी गालियां निकालते हुए डंडों और रस्सियों से मारपीट शुरू कर दी. जब पीड़ित अधमरा होकर सड़क पर गिर गया तो आरोपी उसे मरा हुआ समझकर गांव में भैरूजी के थान के पास पटककर चले गये. होश आने पर वह अपने घर पहुंचा. वहां से उसे रतनगढ़ अस्पताल लाया गया. रविवार को युवक की तबीयत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि उमेश आदि से पिछली होली पर चंग बजाने की बात को उसका विवाद हो गया था. उसके बाद से वे उससे रंजिश रखने लगे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान सरकार की नई कोरोना गाइडलाइन, 1 फरवरी से 10वीं और 12वीं के स्कूल खोलने को मंजूरी

राजस्थान: संतान नहीं हुई तो गाय को बेटी मान कन्यादान किया, मेहंदी-हल्दी की रस्म, मंगल गीत गाए, गाय-नंदी ने लिए 7 फेरे

राजस्थान के जैसलमेर में मालगाड़ी के 15 से ज्यादा डिब्बे पटरी से उतरे, रेल सेवा प्रभावित

राजस्थान के छोटे से गांव की बेटी बनी मिसाल, यूनेस्को वर्ल्ड टीन पार्लियामेंट में बनी इंफ्लुएंसर सांसद

राजस्थान: आरपीएफ के हेड कांस्टेबल ने की 2 बुजुर्ग भिखारियों के साथ मारपीट, एक की मौत

Leave a Reply