जबलपुर में युवक ने 10 रुपए का रिचार्ज कराया, खाता से निकल गए 1.39 लाख रुपए..!

जबलपुर में युवक ने 10 रुपए का रिचार्ज कराया, खाता से निकल गए 1.39 लाख रुपए..!

प्रेषित समय :17:56:15 PM / Mon, Jan 31st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गढ़ा क्षेत्र में एक युवक को दस रुपए का रिचार्ज कराया और उसके खाते से 1 लाख 39 हजार रुपए निकल गए. ठगी का शिकार हुए युवक कपिल जैन ने चार माह बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार शाहीनाका गढ़ा निवासी कपिल जैन ने 5 सितम्बर 2021 को दस रुपए का मोबाइल में ऑनलाइन रिचार्ज कराया, बाद में उसके खाते से एक लाख 39 हजार रुपए कट गए, मोबाइल फोन पर मैसेज आने पर घबराए कपिल जैन ने बैंक पहुंचकर जानकारी हासिल की तो पता चला कि किसी राजू साह परगना पश्चिम बंगाल के खाते में उक्त राशि ट्रांसफर हुई है, उसने ऑनलाइन साइटस रिचार्ज क्यूब डॉट इन पर किया था, जबकि उसके मोबाइल फोन पर कोई भी ओटीपी नहीं आया, इधर पीडि़त का कहना है कि उसने 6 सितम्बर को ही थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी थी पुलिस ने आवेदन तो ले लिया लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की.  इस मामले में सायबर सेल की जांच में पता चला है कि मोबाइल रिचार्ज के नाम पर फेक वेबसाइट के चलते ठगी की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसके तार पश्चिम बंगाल से जुड़े है, पुलिस द्वारा आरोपी के बैंक खाते के डिटेल निकलवा लिए गए है, हालांकि ये खाता फर्जी पते पर खुला है, जिसकी जांच की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर दो यात्रियों से जीआरपी ने जप्त की 72 लाख रुपये कैश

जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर रवानगी की ओर, 911 डिस्चार्ज, 410 पाजिटिव मिले

जबलपुर में 15-17 वर्ष की आयु वर्ग को 31 जनवरी से लगेगा सेकेंड डोज

जबलपुर में सगे भाईयों के घर के ताले तोड़कर लाखों रुपए की चोरी..!

एमपी के जबलपुर में कम हुआ तीसरी लहर का असर, डिस्चार्ज हुए 893, पाजिटिव आए 662

जबलपुर में किराना कारोबारी को दो घंटे के लिए घर में ताला लगाना महंगा पड़ा, चोरों ने पार किए डेढ़ लाख रुपए नगद, 6 लाख के जेवर

Leave a Reply