पटना में अपराधियों ने दो बच्चियों को पांचवीं मंजिल से फेंका, एक की मौत, भड़की हिंसा

पटना में अपराधियों ने दो बच्चियों को पांचवीं मंजिल से फेंका, एक की मौत, भड़की हिंसा

प्रेषित समय :21:33:48 PM / Thu, Feb 3rd, 2022

पटना. बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति के पास शिव शक्ति नगर में एक इमारत की पांचवीं मंजिल से दो लड़कियों को नीचे फेंक दिया गया है. एक लड़की की मौत हो गयी और दूसरी घायल है. घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा है. कई गाड़ियों में आग लगा दी गयी है. लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस लोगों को शांत करने में लगी है.

बताया जाता है कि शिव शक्ति नगर में 5 मंजिला मकान की छत पर कुछ बदमाश छिपे हुए थे. इसी दौरान कपड़ा फैलाने गयी दो बच्चियों को बदमाशों ने छत से नीचे फेंक दिया. एक बच्ची की मौके पर हुई मौत हो गयर, जबकि दूसरी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है.

दोनों बच्चियां की पहचान फल विक्रेता नंदलाल गुप्ता की बेटी 10 वर्षीय शालू और 12 वर्षीय सलोनी के रूप में हुई है. वारदात की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ जुट गयी और बवाल शुरू हो गया. गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ के साथ ही आगजनी शुरू कर दी है.

घटना का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. गुस्साएं लोगों ने दो ऑटों को आग के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि आरोपी इस इलाके का भी रहने वाला नहीं है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुन्ना जी के मकान में बच्ची अपने माता-पिता के साथ किराए पर रहती थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सैंडल में GPS और सिम लगाकर फ्लाइट से सफर कर रही थी युवती, पटना में मचा हड़कंप

पटना से आरा तक छात्रों के कब्जे में रहा रेल ट्रैक, राजधानी समेत कई ट्रेनें रद्द

प्रकाश पर्व में शामिल होकर पटना से पंजाब लौट रहे सिख संगत पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, आधा दर्जन श्रद्धालु घायल

पश्चिम बंगाल के मैनागुड़ी पटरी से उतरी पटना-गुवाहटी-बीकानेर एक्सप्रेस, बड़ी संख्या में घायल हुए हैं लोग

पटना में बेकाबू हाइवा ने जिप्सी को रौंदा, 3 पुलिसकर्मियों की मौत

Leave a Reply