बेटी पैदा हुई तो पति भाग गया अमेरिका, पत्नी ने दर्ज करवाया केस

बेटी पैदा हुई तो पति भाग गया अमेरिका, पत्नी ने दर्ज करवाया केस

प्रेषित समय :08:46:48 AM / Fri, Feb 4th, 2022

नई दिल्ली. 37 साल की एक महिला ने अहमदाबाद के कालुपुर पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ केस कर्ज करवाया है. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि घर में बेटी पैदा होने के चलते वो अमेरिका भाग गए. FIR मुताबिक उसका पति इस बात को लेकर खुश नहीं था कि उसने एक लड़की को जन्म दिया. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि बेटी एक दुर्घटना में घायल हो गई थी और उसकी हालत बेहद नाजुक थी, इसके बावजूद उसके पति विदेश भाग गए.

महिला ने कहा कि उसने 19 जनवरी 2012 को मुंबई के कांदिवली के रहने वाले एक शख्स से शादी की थी. तब वो वहीं रहती थी. 17 मार्च, 2013 को, जब वो गर्भवती थी, उनके पति और ससुराल वालों ने उसके भ्रूण का लिंग पता करने के लिए टेस्ट करवाया. जब उन्हें पता चला कि वो एक लड़की को जन्म देने वाली है तो उन्होंने उस पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया. महिला ने दावा किया कि गर्भपात कराने के लिए उसकी सास ने उसकी पिटाई की. लेकिन वो फिर भी बच गई और 14 जून 2013 को मां बनी.

अमेरिका भागा पति

महिला ने कहा कि वो डिलीवरी के लिए अपने माता-पिता के साथ रहने गई थी. उसके पति और ससुराल वाले इतने दुखी थे कि वो बेटी से मिलने के लिए 5 महीने तक नहीं आए. उसने आरोप लगाया कि 2016 में जब वो अपनी बेटी का एडमिशन नर्सरी में कराना चाहती थी, तो उसके पति ने पैसे देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह इसे अपने माता-पिता से लें. इसके बाद वो अमेरिका चला गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात हाईकोर्ट में सिविल जज के पद पर निकली बंपर वैकेंसी

इस्लाम के खिलाफ कथित फेसबुक पोस्ट के कारण दिल्ली के मौलवी ने गुजरात के युवक की करवाई थी हत्या, ATC ने किया गिरफ्तार

गुजरात: पक्षियों का आलीशान बंगला! रहने-खाने का पूरा इंतजाम, गर्मियों में AC का मजा

गुजरात: सूरत में बने कपड़ों के प्रमोशन के लिए यूएसए के जार्जिया, टेक्सास और कैलिफोर्निया में लगाई जाएगी एग्जीबिशन

शादी के 12 दिन बाद ही कपल रहने लगा अलग, गुजरात हाईकोर्ट ने तलाक देने से किया इनकार

Leave a Reply