वो मूर्ख लोग हैं जो... तेजस्वी यादव को RJD अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर बोले लालू

वो मूर्ख लोग हैं जो... तेजस्वी यादव को RJD अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर बोले लालू

प्रेषित समय :11:20:24 AM / Sat, Feb 5th, 2022

पटना में 10 फरवरी को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है. इसमें प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होना है. ऐसी अटकलें हैं कि लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को पार्टी की कमान सौंप सकते हैं. ऐसे में दिल्ली में जब लालू से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मीडिया को ही मूर्ख बता दिया.

लालू यादव से रिपोर्टर ने पूछा कि क्या तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाएगा तो उन्होंने कहा कि वो मूर्ख लोग हैं जो इस तरह की न्यूज चलाते हैं. मूर्ख लोग हैं जो, वो इस तरह की बात फैलाते हैं. क्या होगा वो आपको मालूम हो जाएगा ना. बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव ने भी इन खबरों को खारिज किया था. उन्होंने कहा था कि उनके पिता राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और वही रहेंगे.

बता दें कि 10 फरवरी को होने वाली बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा. ऐसी खबरे हैं कि 15 फरवरी को चारा घोटाले के पांचवें और अंतिम मामले में फैसला आना है. इससे पहले लालू पार्टी की जिम्मेदारी तेजस्वी के कंधों पर डाल सकते हैं. हालांकि लालू ने इसपर कोई साफ जवाब नहीं दिया है. वहीं राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप ने इससे साफ इनकार किया है.

लालू यादव ही रहेंगे पार्टी अध्यक्ष

तेजस्वी को पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव पार्टी का नेतृत्व करते रहेंगे. उन्होंने कहा, 'हमारे पिता पहले से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्होंने शुरू से ही संगठन को बहुत अच्छी तरह से चलाया है. राष्ट्रीय अध्यक्ष वही हैं और वही रहेंगे.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में बसंत पंचमी पर पटना में कर सकेंगे सरस्वती पूजा, 50 से अधिक लोगों के शामिल होने पर रहेगी रोक

सैंडल में GPS और सिम लगाकर फ्लाइट से सफर कर रही थी युवती, पटना में मचा हड़कंप

पटना से आरा तक छात्रों के कब्जे में रहा रेल ट्रैक, राजधानी समेत कई ट्रेनें रद्द

प्रकाश पर्व में शामिल होकर पटना से पंजाब लौट रहे सिख संगत पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, आधा दर्जन श्रद्धालु घायल

पश्चिम बंगाल के मैनागुड़ी पटरी से उतरी पटना-गुवाहटी-बीकानेर एक्सप्रेस, बड़ी संख्या में घायल हुए हैं लोग

Leave a Reply