बीजेपी विधायक के काफिले पर गोबर और पत्‍थर फेंके, समर्थकों से मारपीट

बीजेपी विधायक के काफिले पर गोबर और पत्‍थर फेंके, समर्थकों से मारपीट

प्रेषित समय :11:40:51 AM / Wed, Feb 9th, 2022

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए कल मतदान होने जा रहा है. इस बीच राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच जुबानी जंग अब सड़कों पर भी उतरती नज़र आ रही है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बागपत के छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्‍याशी और वर्तमान विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर कुछ युवकों द्वारा गोबर और पत्‍थर फेंके जाने की खबर है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

बताया जा रहा है विधायक के काफिले पर गोबर और पत्‍थर फेंके जाने का समर्थकों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई. काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा. बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. जिले के एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया पूरे मामले की जानकारी ली.

मिली जानकारी के अनुसार छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र रमाला का काफिला टांडा की तरफ से होते हुए छपरौली पहुंचा ही था कि वहां पहले से खड़े कुछ युवकों ने गाड़ियों पर गोबर और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. सबसे पहले हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ और प्रत्याशी सहेंद्र रमाला की गाड़ी पर गोबर फेंका गया. सुरक्षाकर्मी गाड़ी पर चढ़कर उनके आगे खड़े हो गए. इसके बाद काफिले में शामिल अन्‍य गाड़ि‍यों पर गोबर और पत्‍थर फेंके जाने लगे. समर्थकों ने विरोध जताया तो कई युवक और आ गए. उन्होंने समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी गई. थोड़ी देर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नोएडा में बीजेपी लीडर के मकान में आईटी ने मारी रेड, बक्से में मिला 3.70 करोड़़ कैश

बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, किसानों को फ्री बिजली, होली-दिवाली पर मुफ्त सिलेंडर

बीजेपी से इस्तीफा देने वाले सुदीप रॉय बर्मन और आशीष कुमार साहा कांग्रेस में हुए शामिल

बीजेपी का चुनावी घोषणापत्र आज, राष्‍ट्रवाद से लेकर रोजगार तक, किसानों पर होगा विशेष फोकस

राजस्थान: बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने दी धमकी, कहा-कांग्रेस नेताओं को पटक-पटककर मारेंगे

Leave a Reply