बाड़मेर के बीजेपी नेता का कांग्रेस पर हमला…बोले, राजस्थान में CM क्यों चलाते हैं घूंघट हटाओ अभियान

बाड़मेर के बीजेपी नेता का कांग्रेस पर हमला…बोले, राजस्थान में CM क्यों चलाते हैं घूंघट हटाओ अभियान

प्रेषित समय :12:39:20 PM / Thu, Feb 10th, 2022

जयपुर. कर्नाटक से शुरू हुए हिजाब विवाद की आंच देशभर में देखने को मिल रही है. हिजाब पर चल रहे तमाम विवादों के बीच अब राजस्थान से एक बीजेपी नेता भी कूद गए हैं. बाड़मेर जिले के बीजेपी ने नेता ने हिजाब पर प्रियंका गांधी के बयान के बाद पार्टी पर दोगलेपन का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता ने कहा कि जहां एक ओर प्रियंका गांधी महिलाओं को क्या पहनना है इसकी आजादी पर बात करती है वहीं दूसरी ओर राजस्थान से कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री महिलाओं के घूंघट पर रोक लगाने की बात करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता रमेश सिंह इंदा ने कहा कि राजस्थान के अलावा देश के कई हिस्सों में महिलाएं घूंघट करती है जो सालों से कोई कैद ना होकर हमारी परंपरा का हिस्सा रहा है.

घूंघट लगाना कभी भी संविधान के खिलाफ नहीं रहा. इंदा ने कहा इसके बावजूद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घूंघट प्रथा के खिलाफ अभियान चलाने की बात करते हैं और इसकी आलोचना करते आ रहे हैं.

इंदा ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब देश में हिजाब पहनने को लेकर महिलाओं को आजादी हो सकती है तो कांग्रेस के नेता राजस्थान में घूंघट के लिए ये रवैया कैसै अपना सकते हैं. इंदा ने कांग्रेस पर मानसिक दिवालियापन और दोगलापन का आरोप लगाया.

बता दें कि देश में चल रहे हिजाब विवाद पर बुधवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा था कि महिलाएं चाहे बिकनी पहनें या घूंघट करें या जीन्स पहनें यह सिर्फ महिलाओं का अधिकार है कि वह क्या पहनना पसंद करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : आंगनबाड़ी केन्द्रों का बहिष्कार कर विधानसभा का घेराव करेंगी महिला कर्मी, मांग नहीं मानने से हैं नाराज

राजस्थान: बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने दी धमकी, कहा-कांग्रेस नेताओं को पटक-पटककर मारेंगे

राजस्थान के बाड़मेर में भारत-पाक सीमा के पास 35 करोड़ रुपये कीमत की 14 किलो हेरोइन बरामद

राजस्थान की नई आबकारी नीति जारी, एयरपोर्ट पर शराब मिलने के साथ ही खत्म हुआ कोरोना टैक्स

राजस्थान: अजमेर में 2 मंजिला बिल्डिंग गिरी, 12 लोग दबे, कई के फंसे होने की आशंका

Leave a Reply