रायपुर: घर में घुसकर दूल्हे और 5 रिश्तेदारों को बदमाशों ने मारा चाकू, अब तक 5 गिरफ्तार

रायपुर: घर में घुसकर दूल्हे और 5 रिश्तेदारों को बदमाशों ने मारा चाकू, अब तक 5 गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:38:49 PM / Sun, Feb 13th, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर में फिर से एक बार चाकूबाजी की घटना हुई है. 6-7 बदमाशों के झुंड ने शादी वाले घर में घुसकर दूल्हे को चाकू मारा है. शनिवार देर रात हुई वारदात के बाद अब पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है. हमले के वक्त बीच बचाव करने आये दूल्हे के अन्य पांच परिजनों को भी चोट आई है जिनका इलाज अंबेडकर अस्पताल में किया जा रहा है.

यह वारदात पंडरी थाना इलाके की खबरभट्टी मोहल्ले की है. तरुण नगर इलाके के रहने वाले दिलकश अली ने अपने अन्य बदमाश साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. धारदार चाकू लेकर दिलकश अली अपने दोस्तों के साथ शादी वाले घर में घुसा और दूल्हे के साथ मारपीट करते हुए चाकुओं के वार से उसे घायल कर दिया. जिस युवक की शादी थी. उसके चेहरे और जांघ पर गंभीर चोटें आई हैं . अन्य रिश्तेदारों के भी कमर पेट और हाथों पर चाकू से वार किए गए.

इस वजह से मर्डर की कोशिश

मोहल्ले के भरत साहू नाम के युवक की शादी का समारोह चल रहा था परिवार जश्न की तैयारी में था. घर पर सभी रिश्तेदार पहुंचे हुए थे, भरत के रिश्तेदार निखिल साहू ने घर के सामने पटाखे फोड़े इनमें से एक पटाखा इस मामले में आरोपी दिलकश अली के पास फूटा और इसी बात से गुस्से में आकर दिलकश ने निखिल से मारपीट की . कुछ देर बाद दिलकश वहां से चला गया और फिर अपने बदमाश साथियों के साथ रात में चाकू लेकर लौटा. उसने दूल्हे के साथ-साथ उसके घर वालों पर भी हमला किया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथियों के साथ फरार हो गया, पूरे मोहल्ले में बवाल के हालात बनने लगे. आसपास के थानों से भी पुलिस फोर्स मंगा कर मामला शांत करवाने की कोशिश पुलिस करती रही. करीब 2 से 3 घंटे तक हंगामे के बाद मामला शांत हुआ. इसके बाद मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन मुख्य आरोपी दिलकश अभी फरार चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: सरकारी कर्मियों व वकीलों के बीच विवाद, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

छत्तीसगढ़ में औद्योगिक क्षेत्रों में ओबीसी के लिए 10 प्रतिशत जमीन आरक्षित, कैबिनेट ने दी मंजूरी

छत्तीसगढ़: उपद्रवियों ने जांजगीर चांपा में खंडित की तीन बजरंग बली की मूर्ति

सांसद को फरार घोषित करने पर लोकसभा सचिवालय ने लिया संज्ञान, छत्तीसगढ़ के DGP से मांगा जवाब

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में CRPF को मिली बड़ी कामयाबी, चार नक्सली गिरफ्तार, विस्फोटक बरामद

Leave a Reply