नोएडा के एक स्पा सेंटर में लगी भीषण आग, दो लोगों की दर्दनाक मौत

नोएडा के एक स्पा सेंटर में लगी भीषण आग, दो लोगों की दर्दनाक मौत

प्रेषित समय :08:53:36 AM / Fri, Feb 18th, 2022

नई दिल्ली. नोएडा में एक स्पा सेंटर में भीषण आग की घटना सामने आई है. नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के एक स्पा सेंटर में भयंकर आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. खबर के मुताबिक स्पा सेंटर में अचानक भयंकर आग लग गई. सेंटर में मौजूद एक महिला कर्मचारी समेत दो लोग इसकी चपेट में आ गए. दोनों की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. आग लगने की इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू की. राहत भरी बात ये है कि दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्पा सेंटर में आग लगने की ये घटना नोएडा सेक्टर 24 थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम करीब 5.30 बजे स्पा सेंटर में भीषण आग लग गई. स्पा सेंटर में आग लगने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. खबर के मुताबिक इस घटना में महिला कर्मचारी समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

स्पा में आग लगने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग की टीम ने दोनों घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भिजवाया. इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. मृतकों के नाम राधा और अरुण आनंद बताया जा रहे है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. खबर के मुताबिक ये स्पा सेंटर अवैध रूप से चलाया जा रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तकनीकी खराबी के कारण एयर विस्तारा की फ्लाइट की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, 146 यात्री विमान में थे सवार

दिल्ली से सोगरिया के बीच रेलवे ने शुरू की नई ट्रेन, यहां जानिए टाइम टेबल

बार-बार 'सर' कहलाने से परेशान हुईं दिल्ली हाईकोर्ट की जज रेखा पल्ली

नई दिल्ली: टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 24 फरवरी से

पति के पुरुष रिश्तेदारों पर रेप के आरोप का बढ़ता चलन काफी दुखद है: दिल्ली हाई कोर्ट

Leave a Reply