नागपुर में पकड़े गए जबलपुर के बिल्डरों को धमकी देने, हत्या की सुपारी देने वाले कुख्यात बदमाश

नागपुर में पकड़े गए जबलपुर के बिल्डरों को धमकी देने, हत्या की सुपारी देने वाले कुख्यात बदमाश

प्रेषित समय :21:27:50 PM / Fri, Feb 18th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र के तीन बिल्डरों को 15 लाख रुपए व दो प्लाट की मांग करने व हत्या की सुपारी देनेे वाले वाले 3 कुख्यात बदमाशों को रांझी पुलिस ने नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इनके तीन साथियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देशी पिस्टल, कारतूस, 1 बटनदार चाकू व 3 मोबाइल फोन बरामद किए है.

पुलिस के अनुसार रांझी के मड़ई क्षेत्र में सज्जनसिंह रघुवंशी 43 वर्ष, श्यामबिहारी सोनी 43 वर्ष व प्रतापसिंह सेंगर 30 वर्ष बिल्डर है, जो क्षेत्र में मकानों का निर्माण कर रहे है, तीनों को पिछले दिनों आकाश ग्रावकर निवासी बेलबाग ने फोन करके 15 लाख रुपए व दो प्लाट की मांग करते हुए कहा कि नहीं दी तो जान से मार देगें. पीडि़तों की शिकायत पर आकाश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी, इस दौरान खबर मिली कि आकाश ग्रावकर कामटी नागपुर महाराष्ट्र में है, जिसपर पुलिस की टीम ने कामटी में दबिश देकर आकाश ग्रावकर को हिरासत में ले लिया, आकाश के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल व दो कारतूस बरामद किए है. जिसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मड़ई के सुलतान खान ने गणेश राजपूत से बात कराई थी. गणेश राजपूत पहले  श्याम बिहारी सोनी, देवा सेंगर तथा सज्जन सिंह रघुवंशी के साथ मिलकर प्लाटिंग का काम करता था, बाद में मनमुटाव होने के कारण तीनों ने गनेश ठाकुर को अलग कर दिया था जिससे गनेश ठाकुर नाराज था ओर  तीनो से बदला लेना चाहता था तथा वह वसूली करना चाहता था. गनेश ठाकुर से उसने 20 हजार रुपए तथा सुल्तान ने 10 हजार रूपये  श्याम बिहारी सोनी, देवा सेंगर तथा सज्जन सिंह रघुवंशी को मारने के लिए लिये थे. उसनेे चारख़म्भा के  अपने परिचित बदमाश वसीम डागर को पप्पू सोनीए देवा ठाकुर तथा सज्जन रघुवंशी को मारने के लिए ठेका दिया थाए वसीम डांगर अपने अपराधी साथी शनि आदिल तथा सलमान  को लेकर पप्पू सोनी को मारने मडई आया था, उसने पप्पू सोनी को प्लाट दिखाने के बहाने  व्हीकल फैक्ट्री के एटीएम मे बुलाया था किन्तु पप्पू सोनी के वहॉ न जाने से वसीम व उसके साथी वहॉ से बिना मारे चले गये थे.  चार खम्भा निवासी वसीम डागर को सरगर्मी से तलाश करते हुये चाकू के साथ पकडा गया. वहीं गनेश ठाकुर  को मडई से  पकडा जाकर एक देशी  पिस्टल तथा एक कारतूस जप्त किया गया हैं. वहीं इनके तीन साथियों को पकडऩे के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.  

पकड़े गए आरोपियों पर दर्ज है कई अपराधिक मामले-

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आकाश ग्रावकर एवं वसीम डांगर कुख्यात शातिर अपराधी प्रवृत्ति के है.  आरोपी आकाश ग्रावकर के विरूद्ध थाना बेलबाग में 13 प्रकरण, थाना रांझी में 6 प्रकरण, नागपुर में 1 प्रकरण दर्ज है, इसी तरह   आरोपी वसीम डांगर  के विरूद्ध थाना हनुमानताल में 15, गोहलपुर मे 33 अपराध तथा गणेश ठाकुर के  विरूद्ध थाना रांझी में 4 प्रकरण पंजीबद्ध  होकर न्यायालय में विचाराधीन है.

पकड़े गए आरोपी-

-आकाश पिता कुलदीप ग्रावकर उम्र 34 वर्ष निवासी ई डब्ल्यु एस क्वार्टर तिलहरी रंाझी
-वसीम उर्फ वसीम डागर पिता भूरे पहलवान उम्र 39 वर्ष  निवासी चारखम्भा गोहलपुर
-गनेश पिता पंचम सिंह ठाकुर उम्र 30 वर्ष  निवासी ग्राम पंचायत के पास मडई रांझी जबलपुर

फरार आरोपी-

-सुलतान खान
-शनि आदिलए
-सलमान खान  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम के हत्थे चढ़ते ही रिश्वत 15 हजार रुपए फेंककर भागा बीआरसी..!

अजमेर दरगाह में भीड़ के बीच श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन चोरी करने वाले शातिर बदमाश जबलपुर में पकड़े गए..!

भोपाल से जबलपुर आकर लूट की वारदातें कर रहा था ईरानी गिरोह, 2 साथी गिरफ्तार, 5 फरार

कुंडलपुर से लौट रहे जबलपुर के युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

एमपी के जबलपुर में 3 शातिर नकबजनों से 14 चोरियों का खुलासा, 13 लाखं रुपए के जेवर बरामद

Leave a Reply