कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, इलाके में भारी तनाव, अगले 2 दिनों तक स्कूल कॉलेज बंद

कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, इलाके में भारी तनाव, अगले 2 दिनों तक स्कूल कॉलेज बंद

प्रेषित समय :09:34:53 AM / Mon, Feb 21st, 2022

शिवमोगा. कर्नाटक में रविवार देर रात बजरंग दल के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल कल कर्नाटक के शिवमोगा जिले में 26 साल के बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या होने के बाद तनाव बढ़ गया है. घटना रात के 9 बजे घटी. मिली जानकारी के अनुसार विक्टिम का नाम हर्षा है. वहीं पुलिस की माने तो शुरुआती जांच में इसे हिजाब विवाद से भी जोड़कर देखा जा रहा है. जांच के दौरान पता चला की हर्षा ने हाल ही में अपने फेसबुक प्रोफाइल पर हिजाब के खिलाफ और भगवा शॉल के समर्थन में पोस्ट लिखी थी.

इस घटना पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा, 4-5 युवकों के समूह ने एक 26 साल के युवक की हत्या कर दी. मुझे नहीं पता कि इस हत्या के पीछे किसी संगठन का हाथ है. फिलहाल शिवमोगा में कानून-व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में रखने के लिए एहतियात के तौर पर शहर के सभी स्कूल और कॉलेज को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.

बता दें कि हिजाब विवाद कर्नाटक के उडुपी से शुरू होकर अब पूरे देश में फैल चुका है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक, कई बड़े नेता से लेकर आम जनता तक, इस विवाद पर अपनी राय रख रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ हिजाब विवाद के शुरू होने के साथ बजरंग दल भी इस मामले में काफी एक्टिव हो गया और लगातार सोशल मीडिया समेत सभी जगह शिक्षण संस्थानों में हिजाब ना पहनने का समर्थन कर रहा है. ऐसे में हर्षा की लिखी पोस्ट और इस घटना को आपस में जोड़ा जा रहा है. हालांकि, पुलिस अभी इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

वहीं एक तरफ जहां कर्नाटक में हिजाब विवाद को लेकर माहौल पहले से ही चनाव पूर्ण था ऐसे में बजरंग दल की एक कार्यकर्ता की हत्या के बाज लोगों के बीच डर की स्थिति बनी हुई है. वहीं इस मामले में फिलहाल जांच जारी है और जिले की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली दहलाने के लिए बनाया था IED, कमिश्नर ने कहा- आतंकी धमाकों की रच रहे साजिश

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके में संदिग्ध बैग में मिली IED, जांच करने पहुंची थी NSG

तकनीकी खराबी के कारण एयर विस्तारा की फ्लाइट की दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग, 146 यात्री विमान में थे सवार

दिल्ली से सोगरिया के बीच रेलवे ने शुरू की नई ट्रेन, यहां जानिए टाइम टेबल

बार-बार 'सर' कहलाने से परेशान हुईं दिल्ली हाईकोर्ट की जज रेखा पल्ली

Leave a Reply