अयोध्या में सीएम योगी का एसपी-बीएसपी और कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- इनका अब विसर्जन कर दीजिए

अयोध्या में सीएम योगी का एसपी-बीएसपी और कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- इनका अब विसर्जन कर दीजिए

प्रेषित समय :13:00:32 PM / Tue, Feb 22nd, 2022

नई दिल्ली. यूपी में चौथे चरण के लिए कल मतदान हैं लेकिन अभी 172 सीटों पर चुनाव बाकी हैं. चुनाव के पांचवे चरण के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होगी जिसके लिए नेता प्रचार में जी जीन लगा रहे हैं. इसी कड़ी में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में प्रचार करते हुए एसपी, बीएसपी, कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि, इनका अब विसर्जन कर दीजिए.

सीएम योगी ने इस दौरान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, आप याद कीजिए मैं, पांच साल पहले आया था और कहा था राम लला आएंगे और मंदिर बनाएंगे. क्या ये एसपी, बीएसपी, कांग्रेस की सरकार में हो सकता था? उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार ने कोरोना काल में सभी को मुफ्त वैक्सीन दी, बिजली देने में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया, राशन भी उपलब्ध कराया गया, लोगों को आवास दिया, लाखों किसानों का कर्ज माफ किया. उन्होंने सवला करते हुए जनता से पूछा, क्या एसपी सरकार में आपको मिलता था? उन्होंने आगे कहा कि, हम अभी एक करोड़ नौजवानों को टैब्लेट दे रहे हैं. सरकार आने दीजिए दो करोड़ नौजवानों को टैब्लेट देंगे.

सीएम योगी ने एसपी, बीएसपी, कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि, जब ये आपके सुख-दुख में सहभागी नहीं तो इन्हें सिर में ढोने की क्या ज़रुरत है? इनका विसर्जन करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि, "एसपी की सरकार के समय राम भक्तों पर गोली चली थी. आज पूरी दुनिया अयोध्या की ओर देख रही है. अयोध्या में अगले साल तक भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा. उन्होंने आगे कहा, एसपी ने सत्ता में आने के बाद आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का पहला निर्णय लिया था. एसपी का हाथ आतंकवादियों के साथ है. एसपी की सरकार की संवेदना आतंकवादियों के प्रति रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत,10 की हालत गंभीर

यूपी: हाथरस में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला महासचिव की गोली मारकर हत्या

यूपी चुनाव: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की सीआरपीएफ जवान से झड़प

यूपी सरकार का बड़ा फैसला, अब राज्य में नाइट कर्फ्यू पूरी तरह से खत्म

यूपी-पंजाब के करीब 24 भाजपा नेताओं को दी वीआईपी सुरक्षा, इस लिस्ट में यह लोग हैं शामिल

Leave a Reply