भोपाल में तेज रफ्तार कार ने चार महिला कांस्टेबल को मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर

भोपाल में तेज रफ्तार कार ने चार महिला कांस्टेबल को मारी टक्कर, तीन की हालत गंभीर

प्रेषित समय :13:31:23 PM / Sat, Feb 26th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने चार महिला आरक्षकों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. घायलों में से तीन की स्थिति गंभीर है.

शहर के टीटी नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक चैन सिंह रघुवंशी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात करीब 12.30 बजे चार महिला आरक्षक ड्यूटी खत्म होने के बाद टॉकीज में फिल्म देखकर पैदल वापस लौट रही थीं तभी देर रफ्तार कार ने उन्हें डिपो चौराहे के पास टक्कर मार दी. हादसे में घायल चारों महिला आरक्षकों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जिनमें से तीन की हालत गंभीर है.महिला आरक्षक हाल ही में स्थानांतरित होकर भोपाल आयी थीं और फिलहाल यहां ट्रैफिक थाने में पदस्थ हैं. पुलिस ने कार जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

दूसरी घटना भोपाल के जेल रोड पहाड़ी पर हुई. जहां गुरुवार रात बुलेट सवार एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल है. जानकारी के अनुसार सड़क हादसा जेल रोड पहाड़ी से कंट्रोल रूम की तरफ जाते समय ढलान पर हुआ. हादसे के बाद राहगीरों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी. एंबुलेंस के जरिए घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटनास्थल में युवकों के पास से मिले आधार कार्ड से मिली जानकारी मिलने के बाद यह पता चला कि दोनों युवक जबलपुर के रहने वाले थे. पुलिस ने युवकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी बीजेपी के बड़े भाजपा नेता की गाड़़ी पर पथराव, रतलाम में घटना, यह है कारण

यूक्रेन में एमपी के 122 नागरिकों के फंसने की खबर, सीएम हेल्पलाइन में पहुंची सूचनाएं

यूक्रेन में फंसी जबलपुर की दो बेटियां, एमपी के 27 स्टूडेंट घर वापसी के लिए बैचेन, परिजन चितिंत

एमपी में इस सत्र से छात्र हिंंदी में करेंगे MBBS की पढ़ाई, पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर हुई शुरूआत

एमपी की बेटी यूक्रेन में फंसी, टिकट दिलाने के नाम पर मां के साथ 42 हजार की ठगी

Leave a Reply