महाराष्ट्र: किसान परिवार में फिर से जन्म नहीं लेना चाहता, मरने से पहले VIDEO में बोला शख्स

महाराष्ट्र: किसान परिवार में फिर से जन्म नहीं लेना चाहता, मरने से पहले VIDEO में बोला शख्स

प्रेषित समय :11:58:00 AM / Sat, Mar 5th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के एक 26 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार को जहर खाने से मौत हो गई. आत्महत्या करने से पहले व्यक्ति ने एक किसान परिवार में पैदा होने पर दुख जाहिर किया और फिर कैमरे में जहरीला पदार्थ पी लिया. मृतक का नाम सूरज जाधव है जो कि मगरवाड़ी गांव का रहने वाला था. पंढरपुर के एक निजी अस्पताल में जहरीला पदार्थ पीने और वीडियो बयान दर्ज करने के दो दिन बाद शुक्रवार को सूरज की मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में जाधव बोतल की ढक्कन खोलकर उसमें रखे सामान को निगलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इससे पहले वह कहते हैं कि सरकार को किसानों की परवाह नहीं है और वह फिर से किसान के परिवार में जन्म नहीं लेना चाहते हैं. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि अस्पताल में भर्ती होने के समय जो फॉर्म भरा गया था, उसके अनुसार जाधव शराब का आदी था. अधिकारी ने आगे कहा कि जाधव ने ऐसा क्यों किया और क्या वह कर्जे में था, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि जाधव के घर या खेत की बिजली सप्लाई काट दी गई थी, जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया, लेकिन अधिकारी ने दावा किया कि पिछले कुछ दिनों में गांव में कहीं भी बिजली की आपूर्ति नहीं काटी गई है. मामले की आगे की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार को झटका, SC ने स्थानीय निकायों में OBC कोटा की सिफारिश करने वाली पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट को किया खारिज

आरबीआई ने महाराष्ट्र के सरजेरोदादा नाइक शिराला सहकारी बैंक का लाइसेंस किया रद्द

मुंबई के दादर, माटुंगा सहित कुछ इलाकों में बिजली गुल, महाराष्ट्र सरकार ने दिए हाईलेवल जांच के आदेश

महाराष्ट्र: पुणे के हडपसर में गद्दे के गोदाम में लगी भीषण आग, आग में जल कर सबकुछ खाक

आईपीएल के लीग राउंड के मैच महाराष्ट्र में तो प्लेऑफ इस मैदान पर

Leave a Reply