जबलपुर में बाइक सवार युवक की धारदार हथियारों से हमला कर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में बाइक सवार युवक की धारदार हथियारों से हमला कर नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :15:26:23 PM / Sat, Mar 12th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित पनागर में अभिमन्यु चौराहा पर चार बदमाशों ने बाइक सवार युवक संदीप पटैल की चाकुओं से वार कर नृशंस हत्या कर दी. संदीप पटैल पर हमला होते देख आसपास से गुजर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है, पुलिस को घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी भागते हुए दिखाई दिए है, वहीं कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पनागर के विनोवा भावे वार्ड निवासी संदीप पटैल उम्र 36 वर्ष प्राइवेट नौकरी करता है, बीती रात 11 बजे के लगभग संदीप अपने दोस्त मोहित रजक, अंकित पटेल के साथ मोटर साइकल से निकला, तीनों अभिमन्यु चौराहा के समीप रहने वाले आकाश प्रजापति के घर पहुंचे, कुछ देर रुकने के बाद घर के लिए रवाना हुए, कुछ दूर पर पहुंचे ही थे कि चार बदमाशों ने संदीप को घेरकर चाकुओं से दनादन वार किए, संदीप पर हमला होते देख दोनों दोस्त भाग निकले, वहीं संदीप को खून से लथपथ हालत में देख आसपास से गुजर रहे लोगों में अफरातफरी मच गई, संदीप पटैल की हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, परिजनों सहित रिश्तेदार, क्षेत्रीय लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्होने संदीप को उठाकर दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद संदीप को मृत घोषित कर दिया, संदीप पटैल की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने संदीप के दोनों दोस्तों से पूछताछ शुरु कर दी है, वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें आरोपी भागते हुए दिखाई दे रहे है, घटना को लेकर इस बात की भी चर्चा रही कि संदीप पटैल का कुछ लोगों से विवाद चल रहा था, पुलिस ने इस बिन्दु पर भी अपनी जांच शुरु कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंच जाएगें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में रेल कोच रेस्टोरेंट शुरू, पमरे महाप्रबंधक द्वारा जायजा लिया गया

जबलपुर लोकायुक्त की टीम के हत्थे चढ़ते ही तहसीलदार के रीडर-पटवारी ने फेंके रिश्वत के 50 हजार रुपए..!

चार राज्यों में मिली जीत पर जबलपुर में भाजपा ने मनाया जस्न: कहा राष्ट्र्रवाद जीता, वंशवाद हारा

जिला अस्पताल के तत्कालीन सिविल सर्जन ने फार्मासिस्ट के साथ मिलकर बेच दी लाखों रुपए की दवाईयां, जबलपुर ईओडब्ल्यू ने किया प्रकरण दर्ज

जबलपुर में हृद्य-विदारक हादसा: खौलते पानी में गिरने से मासूम बच्ची की मौत

Leave a Reply