राजस्थान में सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार घुसी, 3 दोस्तों की मौत, तीन अन्य गंभीर घायल

राजस्थान में सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार घुसी, 3 दोस्तों की मौत, तीन अन्य गंभीर घायल

प्रेषित समय :20:17:19 PM / Fri, Mar 18th, 2022

बहरोड़ (राजस्थान). दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बहरोड़ के पास शुक्रवार को सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई. तीन अन्य दोस्त घायल हो गए. सभी कार से बहरोड़ से नीमराणा जा रहे थे. हाईवे पर कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई.

पुलिस ने बताया कि हादसे में अल्केश कुमार (40) निवासी भावता की ढाणी, मनोज यादव (40) निवासी ढुंढारिया, भावता की ढाणी और विक्रम मास्टर (35) निवासी जटगांवड़ा की मौत हो गई. अरविंद सिंह निवासी जटगांवड़ा, देवेंद्र निवासी भावता की ढाणी बहरोड़, रोशनलाल निवासी मंढाणा, हाल भावता की ढाणी बहरोड़ घायल हो गए. घायलों में रोशन की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

मृतक मनोज यादव सेना से 5 साल पहले रिटायर्ड हुआ था. वह रीट की तैयारी कर रहा था. विक्रम निजी स्कूल में टीचर है. हादसे के बाद लोगों की मौके पर भीड़ हो गई. बहरोड़ थाने के स्ढ्ढ कैलाश चंद मीणा ने बताया कि हादसा बहुत ही भीषण था. कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 9 लाख बीएड धारक होंगे रीट लेवल-1 से बाहर

राजस्थान: एएसआई कंपनी माइंस वर्कर्स का कर रही शोषण, मांगों का नहीं हो रहा निराकरण, श्रमायुक्त के समक्ष यूनियन ने जताई आपत्ति

राजस्थान: आंगनबाड़ी कर्मी के मानदेय में 20 प्रतिशत वृद्धि पर यूनियन द्वारा आभार

राजस्थान के भीलवाड़ा में होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले, ससुराल से मायके जाने की कहकर निकली थी युवती

राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला, विवाहित बेटियों को रोडवेज में इस आधार पर मिलेगी नौकरी

Leave a Reply