राजस्थान: शादी नहीं होने पर मोबाइल टावर पर चढ़ा लड़का : बोला- मुझे नहीं जीना, कूद जाऊंगा- मर जाऊंगा, फिर यह हुआ

राजस्थान: शादी नहीं होने पर मोबाइल टावर पर चढ़ा लड़का: बोला- मुझे नहीं जीना, कूद जाऊंगा- मर जाऊंगा, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :17:23:20 PM / Mon, Mar 21st, 2022

पाली. शराब के नशे में 23 साल का लड़का 50 फीट ऊपर मोबाइल टावर पर चढ़ गया. हिंदी फिल्म शोले के सुपरस्टार धर्मेन्द्र के स्टाइल में उसने शादी न करवाने पर टावर से कूदने की धमकी दी. बोला, शादी नहीं हुई तो मर जाउंगा. मैं बस मरना चाहता हूं. करीब 5 घंटे तक हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. पुलिस ने नीचे उतारने के बाद उसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला पाली के रोहट थाना इलाके का है.

पाली के वायद गांव का रहने वाला महेन्द्र (23) पुत्र घीसाराम मीणा शराब के नशे में रविवार दोपहर मोबाइल टावर पर चढ़ गया. उसके पीछे-पीछे परिवार और गांव के लोग पहुंचे. समझाने पर भी युवक नीचे उतरने को राजी नहीं हुआ. इस पर पुलिस को मौके पर बुलाया गया.

नशे के कारण लडख़ड़ा रहा था

जेतपुरा चौकीप्रभारी मनोहरलाल मीणा ने बताया कि युवक शराब के नशे में था. नशे में धुत्त होकर बोल रहा था, मेरी शादी नहीं हो रही. अब मुझे नहीं जीना हैं. मैं बस मरना चाहता हूं. नशे में होने के कारण बार-बार उसका संतुलन बिगड़ रहा था. घरवाले ने उसे खूब समझाने की कोशिश की. मगर उसने एक नहीं सुनी. नशे में होने के कारण उसके गिरने का डर लगा हुआ था. परिवार के लोगों ने उसे जल्दी शादी करवाने का आश्वासन दिया. इसके बाद भी नहीं माना. करीब 5 घंटे बाद नीचे उतरने पर राजी हुआ. पुलिस का एक जवान उसे उपर से नीचे उतारने गया. तक जाकर सबसे राहत की सांस ली. युवक ट्रक ड्राइवर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: छात्रा को फेल करने की धमकी देकर जयपुर में स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 9 लाख बीएड धारक होंगे रीट लेवल-1 से बाहर

राजस्थान: एएसआई कंपनी माइंस वर्कर्स का कर रही शोषण, मांगों का नहीं हो रहा निराकरण, श्रमायुक्त के समक्ष यूनियन ने जताई आपत्ति

राजस्थान: आंगनबाड़ी कर्मी के मानदेय में 20 प्रतिशत वृद्धि पर यूनियन द्वारा आभार

राजस्थान के भीलवाड़ा में होटल के कमरे में प्रेमी-प्रेमिका फंदे पर लटके मिले, ससुराल से मायके जाने की कहकर निकली थी युवती

Leave a Reply