पुतिन को सता रहा जहर देकर हत्या करने का डर, पर्सनल स्टाफ के 1000 कर्मचारियों को काम से निकाला

पुतिन को सता रहा जहर देकर हत्या करने का डर, पर्सनल स्टाफ के 1000 कर्मचारियों को काम से निकाला

प्रेषित समय :16:00:06 PM / Mon, Mar 21st, 2022

मास्को. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की परेशानियां कम होती नहीं दिख रहीं. यूक्रेन में जहां रूसी सैनिकों को युद्ध के 26 दिन बाद भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है, वहीं रूस में पुतिन को अपनी जान का खतरा सता रहा है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संभावित परमाणु हमले के डर से उन्होंने अपने परिवार को एक रहस्यमय अंडरग्राउंड शहर में छिपा दिया है, जबकि अपनी सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने अपने पर्सनल स्टाफ के 1000 कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है. पुतिन को डर है कि जहर देकर उन्हें मारा जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रूस के कई वरिष्ठ राजनीतिक लोगों ने पुतिन के करीबी लोगों को उनकी हत्या करने की कोशिश करने के लिए प्रोत्साहित किया है. यही वजह है कि वह इतने डरे हुए हैं. बता दें कि दक्षिण कैरोलिना के सीनेटर लिंडसे ग्राहम ने ट्वीट कर पुतिन की हत्या का आह्वान किया था. लिंडसे ने ट्वीट किया किया था कि इन सब को खत्म करने का सिर्फ एक तरीका ये है कि कोई पुतिन को बाहर निकाल दे. यह आप अपने देश के लिए करेंगे, दुनिया के लिए करेंगे.

फ्रांस के एक खुफिया एजेंट का भी दावा है कि क्रेमलिन के अंदर के लोग तख्तापलट कर सकते हैं. वह पुतिन को सत्ता से बेदखल करने के लिए रूसी राष्ट्रपति की हत्या भी कर सकते हैं. जहर की बात इसलिए मजबूत होती है क्योंकि रूसी सरकार अपने दुश्मनों को जहर देकर मारने के लिए ही जानी जाती है. इस फ्रेंच एजेंट का कहना है कि रशियन इंटेलिजेंस इकलौती ऐसी एजेंसी है जो जहर का इस्तेमाल करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूक्रेन पर केमिकल अटैक किया तो भारी कीमत चुकाएगा रूस- पुतिन को बाइडन की चेतावनी

विरोधी देशों पर कार्रवाई के मूड में पुतिन: लिस्ट बनाने के दिए आदेश, इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर लगाई रोक

रूस-यूक्रेन की जंग रोकने मध्यस्थ बना इजरायल, नफ्ताली बेनेट और पुतिन में 3 घंटे हुई बातचीत

जपोरिजिया न्यूक्लियर प्लांट पर रूस का कब्जा, पुतिन ने हमले रोकने से किया इनकार: मैक्रों

अमेरिकी सांसद लिंडसे ग्राहम की अपील- राष्ट्रपति पुतिन की हत्या कर दी जाए

Leave a Reply