मुंबई में राज ठाकरे के बयान के बाद लाउडस्पीकर पर इसलिए बजाई गई हनुमान चालीसा

मुंबई में राज ठाकरे के बयान के बाद लाउडस्पीकर पर इसलिए बजाई गई हनुमान चालीसा

प्रेषित समय :15:33:51 PM / Sun, Apr 3rd, 2022

मुंबई. मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को मस्जिदों के लाउड स्पीकर बंद किए जाने की मांग की. इसके बाद मुंबई के घाटकोपर में मनसे के ऑफिस से लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाई गई.

बता दें, ठाकरे ने यहां शिवाजी पार्क में एक रैली में कहा था, मस्जिदों में लाउड स्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा. उन्होंने कहा, मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं. मुझे अपने धर्म पर गर्व है. मनसे प्रमुख ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की भी आलोचना की और उन पर समय-समय पर जाति का मुद्दा उठाने तथा समाज को विभाजित करने का आरोप लगाया. राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और अपने चचेरे भाई उद्धव ठाकरे पर भी कटाक्ष किया. उद्धव की पार्टी शिवसेना 2019 में मुख्यमंत्री पद को लेकर भाजपा से अलग हो गई थी.

राज ठाकरे ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कह रहे थे कि देवेंद्र फडऩवीस अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. उद्धव ठाकरे मंच पर मौजूद थे. लेकिन उन्होंने कभी सीट बंटवारे के फार्मूले का जिक्र नहीं किया. उद्धव ने इसे तभी उठाया जब उन्हें एहसास हुआ कि भाजपा उनकी मदद के बिना (2019 के चुनावों के बाद) सरकार नहीं बना सकती है. मनसे नेता ने आरोप लगाया कि सरकार में शामिल तीन दलों (शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस) ने लोगों के जनादेश की अनदेखी की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर भारतीय विरोधी राज ठाकरे को हीरो बनाने पर तुली भाजपा

2 मालगाडिय़ों में सीधी टक्कर, 18 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतरे, कई ट्रेनों पर असर, मुंबई-हावड़ा रूट ठप

आईपीएल 2022: पहले मैच में मुंबई की हार, ललित-अक्षर ने 75 रन की साझेदारी कर दिल्ली को जीत दिलाई

भोपालियों को विवेक अग्निहोत्री ने होमोसेक्सुअल कहा, मुंबई में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज, उन्हें देश और समाज के लिए घातक बताया

हवाई यात्रियों को झटका: दिल्‍ली-मुंबई समेत सभी व्‍यस्‍त रूट्स के किराए में हुई बढ़ोतरी

Leave a Reply