जबलपुर में प्रेमी ऐठता रहा रुपया, मना करने पर मारपीट करता, परेशान होकर प्रेमिका ने की आत्महत्या

जबलपुर में प्रेमी ऐठता रहा रुपया, मना करने पर मारपीट करता, परेशान होकर प्रेमिका ने की आत्महत्या

प्रेषित समय :18:42:02 PM / Mon, Apr 4th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घमापुर क्षेत्र में युवती अपने प्रेमी से बहुत प्यार करती रही, वहीं प्रेमी का प्यार सिर्फ रुपयों के लिए था, वह हर वक्त अपनी प्रेमिका से रुपया ऐठता रहा, जब प्रेमिका रुपए देने से इंकार करे तो उसके साथ बुरी तरह मारपीट की जाती रही, प्रेमी द्वारा आए दिन मारपीट किए जाने से परेशान हो चुकी प्रेमिका ने जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली, पुलिस ने मर्ग जांच में मिले तथ्यों के आधार पर प्रेमी कन्हैया चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस के अनुसार घमापुर क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती के मोहल्ले में ही रहने वाले कन्हैया चौधरी से प्रेम संबंध रहे, युवती  कन्हैया से सच्चा प्यार करती रही, उसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रही, वहीं कन्हैया चौधरी अपनी प्रेमिका की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करता रहा, उसे भावनात्मक रुप से ब्लैकमेल कर रुपए लेता रहा, हर वक्त कोई न कोई बहाना बनाकर युवती से रुपए लेता रहता था, प्राइवेट नौकरी करके युवती जो भी रुपया लाती प्रेमी कन्हैया चौधरी रुपए ले लेता था, जब कभी वह रुपए नहीं दे पाती तो कन्हैया चौधरी द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती, 15 मार्च को भी कन्हैया चौधरी ने जरुरत बताते हुए रुपयों की मांग की, युवती ने यह कहते हुए मना कर दिया कि अभी नहीं है, जिसपर युवती के साथ कन्हैया ने बुरी तरह मारपीट की. आए दिन की जाने वाली मारपीट से परेशान हो चुकी युवती ने अपने मोबाइल फोन पर मैसेज लिखा और जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, जिससे युवती की मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों से लेकर युवती की सहेलियों के कथन लिए तो यह तथ्य सामने आए जिसपर पुलिस ने कन्हैया चौधरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पवन एक्सप्रेस हादसा: एलएचबी कोच ने बचाई यात्रियों की जान, जबलपुर गरीब रथ सहित यह गाडिय़ां प्रभावित

मुंबई से बिहार जा रही पवन एक्सप्रेस के 10 डिब्बे नासिक के पास पटरी से उतरी, 1 की मौत, कई गंभीर, जबलपुर आने वाली कई गाडिय़ांं लेट

जबलपुर में आंवला फार्मिंग कारोबारी ने महिला डाक्टर से हड़पे 12 लाख रुपए..!

जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के कब्जे से मुक्त कराई 13 करोड़ रुपए की शासकीय जमीन

जबलपुर में हाईवा की टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, मां की मौत, बेटा घायल

एमपी के जबलपुर में युवती का अपहरण कर भागा बदमाश रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार..!

Leave a Reply