महाराष्ट्र: राज ठाकरे को झटका, मस्जिदों में बंद हो लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद मनसे के कई मुस्लिम पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

महाराष्ट्र: राज ठाकरे को झटका, मस्जिदों में बंद हो लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद मनसे के कई मुस्लिम पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

प्रेषित समय :15:27:02 PM / Tue, Apr 5th, 2022

मुंबई. राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) को करारा झटका लगा है. पुणे में  मनसे के कई मुस्लिम नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वजह है राज ठाकरे का मस्जिदों में लाउडस्पीकर को बंद करवाने वाला बयान. पुणे के शाखा प्रमुख माजिद अमीन शेख सहित कई ने पार्टी को छोडऩे का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि इसके अलावा मनसे के कुछ और मुस्लिम कार्यकर्ता भी इस्तीफा देने की तैयारी में हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना ने रूहृस् को बीजेपी की सी टीम बताया है..तो मनसे ने पलटवार करते हुए शिवसेना को एनसीपी की डी टीम बता दिया.

राज ठाकरे के बयान के बाद मनसे नेताओं द्वारा मुम्बई और उसके आस-पास के अलग-अलग इलाकों में लाउडस्पीकर के जरिए हनुमान चालीसा बजाने का सिलसिला लगातार जारी है. यहां तक कि आदित्य ठाकरे के विधानसभा क्षेत्र वर्ली में भी जमकर लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाया.

क्या कहा था राज ठाकरे ने

बता दें कि शनिवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद किए जाने की मांग की थी. ठाकरे ने शिवाजी पार्क में एक रैली में कहा था, मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर अधिक तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाया जाएगा.मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं. मुझे अपने धर्म पर गर्व है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के आसमान में दिखी रॉकेटनुमा रहस्यमयी रोशनी

महाराष्ट्र के रायगढ़ में टूटी हॉस्पिटल की लिफ्ट, सेकंड फ्लोर से गिरे 9 डॉक्टर्स, सभी गंभीर

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री के खिलाफ जारी रहेगी सीबीआई जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की उद्धव सरकार की याचिका

महाराष्ट्रीयन स्टाइल की पूरन पोली

महाराष्ट्र में कोरोना के सभी कानून हटे, मास्क को वैकल्पिक बनाने वाला पहला राज्य बना

महाराष्ट्र: राज्य ईकाई ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर आधा लीटर दूध मुफ्त देने की घोषणा की

Leave a Reply