जबलपुर में युवती, डिलीवरी बॉय पर टूट पड़ी बीचबचाव करने वालों से बोली- चोट मुझे लगी है, आपको नहीं, एफआईआर दर्ज

जबलपुर में युवती, डिलीवरी बॉय पर टूट पड़ी बीचबचाव करने वालों से बोली- चोट मुझे लगी है, आपको नहीं, एफआईआर दर्ज

प्रेषित समय :15:41:16 PM / Fri, Apr 15th, 2022

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में एक युवती की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बीच सड़क पर एक डिलीवरी बॉय की पिटाई कर रही है. युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी बाइक युवती की स्कूटी से टच हो गई थी. गुस्से से तमतमाई युवती ने पैर से जूती निकाली और डिलीवरी बॉय को पीटना शुरू कर दिया. उसे जूती से ताबड़तोड़ पीटा. लात भी मारती रही. लोगों ने युवती को रोकने की कोशिश की, तो डपटकर बोली- चोट मुझे लगी है, आपको नहीं.. वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने डिलीवरी बॉय से बात की. इसके बाद उसने युवती के खिलाफ ओमती थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

गालियां देते हुए टूट पड़ी

ओमती थाना इंचार्ज स्क्कस् बघेल ने बताया कि घटना गुरुवार 14 अप्रैल की दोपहर 2.30 बजे की है. बिछुआ चरगंवा निवासी डिलीवरी बॉय दिलीप विश्वकर्मा (25) ने शिकायत में बताया कि वह पिज्जा की डिलीवरी के लिए जा रहा था. जबलपुर हॉस्पिटल के पास सामने से स्कूटी (एमपी20 एसवाई 1282) लेकर युवती आ गई. वह स्कूटी संभाल नहीं सकी और गिर गई. इसके बाद नाराज युवती ने गालियां देते हुए उसकी पिटाई लगा दी. वीडियो मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और स्विगी कंपनी से संपर्क कर पीडि़त दिलीप से बात की. इसके बाद वह थाने आया.

मधु सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है स्कूटी

ओमती पुलिस ने बताया कि परिवहन विभाग की वेबसाइट के अनुसार स्कूटी, न्यू रिछाई कॉलोनी, जीआईएफ निवासी किसी मधु सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है. युवती के खिलाफ दिलीप विश्वकर्मा की शिकायत पर रास्ते में रोककर सार्वजनिक रूप से अपमानित करते और मारपीट का केस दर्ज कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भड़काउ पोस्ट डालने पर फिर एक युवक गिरफ्तार..!

जबलपुर में युवक पर फायरिंग, महिला के घर फेंके बम, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में बिना अपराध के जेल में गुजारे 84 दिन, सजा किसी को और पड़ी, पेश किए गए दूसरे आरोपी, हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद हुआ खुलासा

एमपी के जबलपुर में जन्मी दो बहनों को है ऐसी बीमारी, जिसका दुनिया में कही नहीं है इलाज..!

पश्चिम बंगाल से जबलपुर रिसर्च करने आई युवती ने टीएफआरआई छात्रावास में फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर सदर के सराफा कारोबारी दम्पत्ति ने पहले फर्जी कागजात लगाकर बैंक से लिया 60 लाख रुपए लोन, फिर बेच दी 6 दुकानें, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया प्रकरण

Leave a Reply