मुंबई में पंखे से लटकती मिलीं शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

मुंबई में पंखे से लटकती मिलीं शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

प्रेषित समय :16:40:13 PM / Mon, Apr 18th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र के शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर की पत्नी रजनी का शव मुंबई के कुर्ला इलाके में उनके घर से बरामद हुआ है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, शव बेडरूम में पंखे से लटका हुआ था. पुलिस इसे आत्महत्या मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है. मौके पर पुलिस कमिश्नर और ज्वाइंट सीपी जांच के लिए पहुंचे हुए हैं.

ज्वाइंट सीपी के मुताबिक, शुरुआत में पुलिस को फोन पर फांसी लगाने की सूचना मिली थी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है. मंगेश कुडालकर का घर कुर्ला के नेहरू नगर इलाके में आता है. इसलिए इस मामले में नेहरु नगर पुलिस की टीम जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

पिछले साल भी चर्चा में थे मंगेश

मंगेश कुडालकर का नाम साल 2021 में ऑनलाइन सेक्स चैट ठगी के मामले में सामने आया था. पुलिस ने विधायक की शिकायत पर उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में एक शख्स को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया था. उस दौरान विधायक की ओर से कहा गया कि साइबर ठग ने उन्हें शिकार बनाते हुए उनसे 5000 रुपए की धोखाधड़ी की थी.

बेटे की मौत के बाद टूट गईं थीं रजनी

कुछ महीने पहले रजनी के बेटे की मौत हो गई थी. सूत्रों के मुताबिक, बेटे की मौत से रजनी टूट गईं थीं और ज्यादा लोगों से मुलाकात और बात नहीं करती थीं. रजनी कुडलकर की आत्महत्या की सूचना मिलते ही भारी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर पर पहुंचे हैं. शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर ने मंगेश कुडालकर से बात की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के टाइगर रिजर्व में अजीब वारदात, 4 लोगों ने छिपकली से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के जंगल में 'बंगाल मॉनिटर छिपकली' के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र: राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज, भरी सभा में लहराई थी तलवार

महाराष्ट्र: संजय राउत की संपत्ति कुर्क, 1034 करोड़ रुपये के चॉल भूमि घोटाला मामले में ईडी की कार्रवाई

महाराष्ट्र: राज ठाकरे को झटका, मस्जिदों में बंद हो लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद मनसे के कई मुस्लिम पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

Leave a Reply