आईपीएल में एसआरएच की लगातार 5वीं जीत, एकतरफा मैच में बेंगलुरु को 9 विकेट से हराया, 8 ओवर्स में ही जीता मुकाबला

आईपीएल में एसआरएच की लगातार 5वीं जीत, एकतरफा मैच में बेंगलुरु को 9 विकेट से हराया, 8 ओवर्स में ही जीता मुकाबला

प्रेषित समय :22:21:25 PM / Sat, Apr 23rd, 2022

मुंबई. आईपीएल में शनिवार को खेले गए दिन के दूसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने एकतरफा मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 9 विकेट से हरा दिया है. हैदराबाद के सामने सिर्फ 69 रन का टारगेट था, जिसे टीम ने 8 ओवर में ही हासिल कर लिया. हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने 28 गेंद में 47 रन बनाए. सनराइजर्स हैदराबाद की 7 मैचों में ये लगातार 5वीं जीत है. इससे पहले टीम ने शुरुआती 2 मैच हारे थे. वहीं, आरसीबी की 8 मैचों में ये तीसरी हार रही. टीम ने 5 मैच जीते हैं.

इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने फैंस को निराश किया और पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 68 के स्कोर पर सिमट गई. सुयाष प्रभुदेसाई ने सबसे ज्यादा 15 रन बनाए. वहीं, विराट कोहली और दिनेश कार्तिक शून्य पर पवेलियन लौटे. स्क्र॥ की ओर से मार्को येन्सन और टी नटराजन ने 3-3 विकेट लिए.

येन्सन-नटराजन ने भी लिए 3 विकेट

येन्सन के अलावा टी नटराजन के खाते में भी तीन विकेट आए. वहीं, जगदीश सुचित ने 2 और उमरान, भुवनेश्वर के खाते में एक-एक विकेट आए. हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने आरसीबी का कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक पाया. आईपीएल का ये दूसरा सबसे कम स्कोर है. इससे पहले 2017 में केकेआर के खिलाफ आरसीबी की टीम 49 रन पर ऑल आउट हुई थी. शानदार फॉर्म में चल रहे हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने आरसीबी के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 13 रन दिए और एक विकेट भी अपने नाम किया. उन्होंने शाहबाज अहमद का विकेट अपने नाम किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल नो-बॉल विवाद: पंत-शार्दुल पर लगा जुर्माना, दिल्ली के सहायक कोच को किया बैन

आईपीएल: राजस्थान ने आखिरी 5 ओवर्स में ठोंके 67 रन, दिल्ली के सामने 223 का टारगेट, बटलर ने जड़ा तूफानी शतक

आईपीएल: रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स जीती, मुंबई लगातार 7 मैच हारने वाली पहली टीम बनी

जबलपुर बना आईपीएल किक्रेट सट्टा का गढ़, फिर एक सटोरिया गिरफ्तार

आईपीएल: बटलर के शतक और चहल की हैट्रिक के दम पर राजस्थान ने केकेआर को 7 रन से हराया

Leave a Reply