पंजाब: अनियंत्रित होकर नहर में समाई फॉर्च्यूनर कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

पंजाब: अनियंत्रित होकर नहर में समाई फॉर्च्यूनर कार, हादसे में 5 लोगों की मौत

प्रेषित समय :12:02:24 PM / Tue, Apr 26th, 2022

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना के पायल नगर के नजदीक देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां नहर में एक कार गिर जाने से 5 लोगों की मौत हो गई. एक अन्य बुरी तरह से घायल है. पुलिस की प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई थी. हालांकि विस्तृत जांच के बाद ही इस बारे में आगे कुछ पुष्ट तौर पर कहा जा सकेगा.

जानकारी के अनसार यह हादसा सोमवार रात 11:30 बजे के आसपास हुआ. फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर छह लोग कहीं जा रहे थे. जब वो पायल के नजदीक गांव झंमट पुल पर पहुंचे, तभी उनकी कार नहर में गिर गई. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को नहर से निकवाया. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त मिली है. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान जतिन्दर सिंह (40) पुत्र भगवंत सिंह, जगतार सिंह (45) पुत्र बावा सिंह, जग्गा सिंह (35) पुत्र भजन सिंह, कुलदीप सिंह (45) पुत्र करनैल सिंह निवासी और जगदीप सिंह (35) पुत्र गुरमीत सिंह के रूप में हुई है.

कार में सवार संदीप सिंह पुत्र मेवा सिंह निवासी नंगला इस हादसे में बच गए हैं. वह नहर में तैरकर बाहर आने में कामयाब रहे. हादसे में जिंदा बचे संदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मंगलवार को शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिक जांच में माना जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी है. बता दें कि बीते सप्ताह भी एक कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार 7 लोगों में से 5 की मौत हो गई थी. वह कार एक निजी बस से टकराकर भाखड़ा नहर में जा गिरी थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में युवक ने 23 लाख में खरीदा ब्लैक घोड़ा, नहलाते ही हो गया लाल, पुलिस में कम्पलेंट

यूपी, पंजाब सहित 4 राज्यों में हो रही बिजली कटौती, गहराता जा रहा है संकट, जानिए क्या है कारण.?

पंजाब के सीएम भगवंत मान का आदेश: पुलिस ने 184 पूर्व मंत्रियों और पूर्व MLAs की सुरक्षा ली वापस

केजरीवाल का दावा- पंजाब में मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों को रिश्वत देने पहुंचा माफिया, कांग्रेस बोली- नाम बताओ

पंजाब में पाकिस्तानी आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, पुलिस अधिकारियों की हत्या की थी मंशा

पंजाब में कर्ज नहीं चुकाने वाले किसानों को वारंट जारी होने के बाद मचा बवाल

Leave a Reply