पमरे के कोटा में WCRMS में फिर हुई बड़ी टूट, लोको शाखा के सैकड़ों युवा साथियों ने थामा WCREU का दामन

पमरे के कोटा में WCRMS में फिर हुई बड़ी टूट, लोको शाखा के सैकड़ों युवा साथियों ने थामा WCREU का दामन

प्रेषित समय :17:04:39 PM / Thu, Apr 28th, 2022

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे में वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ में पनप रहे भ्रष्टाचार एवं उसकी कर्मचारी विरोधी नीतियों के कारण डबलूसीआरएमएस में हो रही टूट थमने का नाम नहीं ले रही. आज गुरुवार 28 अप्रैल को मजदूर संघ की कोटा लोको शाखा के कई युवा पदाधिकारियों ने बड़ी संख्या में साथी रेल कर्मचारियों सहित मजदूर संघ छोड़कर वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन (डबलूसीआरईयू) की सदस्यता ग्रहण की.

सहायक मंडल सचिव नरेश मालव ने बताया कि मजदूर संघ लोको शाखा के पूर्व यूथ सचिव प्रशान्त भारद्वाज के नेतृत्व में आज दिनेश शर्मा, सी.पी. कुमावत, मनोज, गोपाल मालवीय सहित दर्जनों सहायक लोको पायलेट पदाधिकारियों ने मजदूर संघ छोड़ एम्पलाईज यूनियन का दामन थामा. सभी साथियों को यूनियन के महामंत्री कॉमरेड मुकेश गालव ने माल्यार्पण कर उनका अभिनन्दन किया. मजदूर संघ छोड़कर आये इन युवा सहायक लोको पायलटों ने बताया कि मजदूर संघ में भ्रष्टाचार चरम पर है एवं रेलकर्मचारियों के हित में कोई काम वहां पर नहीं किये जा रहे  है . जिससे यह सभी वहां पर घुटन महसूस कर रहे थे. साथ ही वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन एवं उसकी लीडरशीप द्वारा कर्मचारियों के हित में लगातार किये जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर उन्होने मजदूर आन्दोलन को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन में काम करने का निर्णय लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोटा : हित निधि समिति की बैठक में रेल कर्मचारियों के हित में लिए निर्णय

राजस्थान: कोटा के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या से भड़का आक्रोश, सड़कों पर आये समर्थक

पमरे के कोटा सीनियर DCM की रिमांड खत्म, कोर्ट ने 18 अप्रेल तक के लिए जेल भेजा

पमरे के कोटा सीनियर डीसीएम को न्यायालय ने 3 दिन की रिमांड पर एसीबी को दिया, घर में 8 लाख रुपए कई लिफाफों में मिले, सस्पेंड होंगे

पमरे के कोटा मंडल का सीनियर डीसीएम 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया

Leave a Reply