अभिमनोजः सीएम योगी के सही निर्देश- जुलूस यात्रा की अनुमति हो तभी आयोजन किया जाए, अस्त्र शस्त्र का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए!

अभिमनोजः सीएम योगी के सही निर्देश- जुलूस यात्रा की अनुमति हो तभी आयोजन किया जाए, अस्त्र शस्त्र का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए!

प्रेषित समय :07:31:20 AM / Mon, May 9th, 2022

नजरिया. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सख्त फैसलों के कारण जनता में लोकप्रिय हैं, अभी धार्मिक जुलूस यात्रा और इनमें अस्त्र शस्त्र के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने जो निर्देश दिए हैं, वे कानून-व्यवस्था और सांप्रदायिक सद्भाव के लिए सही माने जा सकते हैं.

खबरें हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि धार्मिक कार्यक्रम, धर्म स्थल पर हों, जुलूस यात्रा की अनुमति हो तभी आयोजन किया जाए, इसके अतिरिक्त अस्त्र शस्त्र का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए, इसे सख्ती से रोका जाए.

उनका साफ कहना है कि- धार्मिक स्थलों पर लगे लाउडस्पीकर जो उतारे गए हैं, वह फिर से ना लगें, इसके साथ ही आवाज सीमित रहे, परिसर के बाहर ना जाने पाए, इसका ध्यान रखा जाए.
इतना ही नहीं, उन्होंने संबंधित थानाध्यक्ष, क्षेत्राधिकारी व उप जिलाधिकारी की जवाबदेही भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

खबरों की माने तो कुछ जगहों पर माफियाओं के खिलाफ अपेक्षित कार्रवाई ना होने पर भी सीएम योगी ने गहरा असंतोष व्यक्त किया और कहा कि- पेशेवर माफियाओं पर सख्त कार्रवाई करना सुनिश्चित करें, माफियाओं के प्रति संवेदना ना हो, आम आदमी के प्रति संवेदना होनी चाहिए.

सियासी सयानों का मानना है कि यदि कानून-व्यवस्था सुधारने के लिए सख्त कदम उठाए जाते हैं, तो इसके बेहतर परिणाम भी मिलेंगे!

यूपी में योगी तो पार पा गए, लेकिन मोदी टीम की अप्रत्यक्ष हार बढ़ाएगी बीजेपी की बेचैनी?
https://www.palpalindia.com/2022/03/21/Yogi-has-overcome-in-UP-but-indirect-defeat-of-Modi-team-increase-BJP-restlessness-news-in-hindi.html

यूपी में जीत के साथ ही सीएम योगी बीजेपी में सबसे प्रभावी पीएम फेस बनकर भी उभरे हैं?
https://palpalindia.com/2022/03/11/UP-election-results-Yogi-victory-most-effective-PM-faces-in-BJP-Gadkari-Rajnath-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः बिहार में पीके जो भी करेंगे, फायदा बीजेपी को होगा?

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल- अपने नाराज हैं, गैरों के हौसले बुलंद हैं, तो क्या कर पाएंगे अमित शाह?

अभिमनोजः मध्यप्रदेश में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं , आम नागरिक की आजादी खतरे में पड़ती जा रही?

अभिमनोजः गुजरात को लेकर बीजेपी बेचैन! अरविंद केजरीवाल किसका नुकसान करेंगे?

अभिमनोजः बीजेपी के साथ चलते रहे नीतीश कुमार, तो सत्ता तो रहेगी, पर संगठन कमजोर होता चला जाएगा?

Leave a Reply