एमपी की बिजली कंपनी के अधिकारी पर महिला ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- मांग भर कर किया रेप

एमपी की बिजली कंपनी के अधिकारी पर महिला ने लगाया सनसनीखेज आरोप, कहा- मांग भर कर किया रेप

प्रेषित समय :10:45:05 AM / Mon, May 9th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कपंनी के भोपाल स्थित कार्यालय में पदस्थ डीजीएम लक्ष्मी नारायण पाटीदार के खिलाफ अशोका गार्डन पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि पाटीदार ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक शोषण किया. वह उसे भोपाल की कई जगह घुमाने ले जाता था और रेप करता था.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पाटीदार की गिरफ्तारी नहीं हुई है. अशोका गार्डन थाना पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी पहचान डीजीएम लक्ष्मी नारायण पाटीदार से 2 साल पहले बिजली कंपनी के ऑफिस में हुई थी. यह पहचान दोस्ती में बदल गई और फिर प्यार में. इसके बाद पाटीदार ने उसे शादी का झांसा दिया और भोपाल की कई जगहों पर घुमाने ले गया. महिला ने बताया कि आरोपी उसे केरवा डैम, महादेव पानी, सीहोर भोजपुर और भीमबैठका सहित कई जगह ले गया. घुमाने के बहाने उसने कई बार रेप किया.

पीडि़त महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि पाटीदार उसे अपनी पत्नी की तरह रखता था. वह बार-बार शादी करने के लिए उससे बोलती थी, लेकिन हर बार वह इस बात को टाल देता था. लेकिन 6 मई को महिला पाटीदार के ऑफिस पहुंची और शादी के लिए दबाव बनाने लगी. इस पर पाटीदार ने उससे अभद्रता की और उसे ऑफिस से भगा दिया. महिला ने आरोपी के साथ-साथ उसके दो अन्य साथियों पर भी आरोप लगाए. पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली और अब तमाम बिंदुओं पर सबूत जुटा रही है.

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि पीडि़ता ऐशबाग इलाके में रहती है. उसका आरोप है कि औद्योगिक क्षेत्र अशोका गार्डन स्थित बिजली कंपनी के दफ्तर में उसकी पहचान लक्ष्मी नारायण पाटीदार से हुई थी. बीते दो साल से शादी का वादा कर वह युवती के साथ गलत काम कर रहा था. युवती जब भी शादी की बात करती, तो लक्ष्मी नारायण टाल देता था. परेशान होकर पीडि़ता उसके दफ्तर पहुंच गई. इस दौरान अन्य कर्मचारी भी दफ्तर में मौजूद थे. आधे घंटे तक युवती दफ्तर में हंगामा करती रही. कुछ देर बाद उसने अपने हाथ की नस काट ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार के 24000 करोड़ से होगा एमपी की विद्युत वितरण कंपनियों का कायाकल्प

एमपी में बिजली मीटर में लगेगा क्यूआर कोड, उपभोक्ताओं को मिलेगा सटीक बिल

एमपी में पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला 10 मई को

एमपी के इंदौर में दर्दनाक हादसा: दो मंजिला मकान में आग लगने से 7 लोगों की मौत

एमपी के इस गांव में सरपंच ने सुनाया तुगलकी फरमान, 2 मटके से ज्यादा पानी लेने पर होगी कार्रवाई

Leave a Reply