क्या हर मोर्चे पर फेल मोदी टीम के पास केवल हिन्दू-मुस्लिम मुद्दा ही बचा है?

क्या हर मोर्चे पर फेल मोदी टीम के पास केवल हिन्दू-मुस्लिम मुद्दा ही बचा है?

प्रेषित समय :07:42:20 AM / Tue, May 10th, 2022

प्रदीप द्विवेदी. वर्ष 2014 में देश की जनता को अच्छे  दिनों के जो सपने मोदी टीम ने दिखाए थे, वे ढेर हो चुके हैं, लिहाजा अब केवल हिन्दू-मुस्लिम मुद्दा ही बचा है, इस मुद्दे को उभारने में एकतरफा मीडिया पूरा-पूरा सहयोग दे रहा है?

इन्ही हालातों पर निशाना साधते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- आजकल सिर्फ धर्म के नाम पर ध्रुवीकरण की ही बहस चलती रहती है!

प्रेस फ्रीडम इंडेक्स में भारत की रैंकिंग गिरने पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जमकर शब्दबाण चलाए हैं, उन्होंने ट्वीट किया- प्रेस फ्रीडम इंडेक्स 2022 में भारत की रैंकिंग 180 देशों में 150वें स्थान पर पहुंच गई है, यह भारतीय मीडिया की दुर्दशा का प्रतीक है, 2014 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही मीडिया के दमन का ऐसा कुचक्र चला है कि मीडिया पूरी तरह मोदी सरकार, बीजेपी और आरएसएस के इशारे पर चल रही है, सिर्फ धर्म के नाम पर ध्रुवीकरण की बहस चलती रहती है, मीडिया को केंद्र सरकार के दबाव में न आकर जनता का साथ देना चाहिए, जब मीडिया आमजन के हित की बात करेगा तो जनता भी मीडिया का साथ देगी और केंद्र सरकार की इतनी हिम्मत नहीं होगी कि वो मीडिया पर अंकुश लगा सके जैसा अभी लगाया हुआ है!

सीएम गहलोत का यह भी कहना है कि- मीडिया में इतना भय व्याप्त है कि निष्पक्षता एवं तर्क के साथ सच दिखाने की बजाय ऐसी कवरेज की जाती है जिससे इनकी नाराजगी न मोल लेनी पड़े, आज महंगाई और बेरोजगारी के कारण जनता में हाहाकार मचा है, परन्तु इस पर मीडिया में कोई चर्चा नहीं हो रही है, सिर्फ धर्म के नाम पर ध्रुवीकरण की ही बहस चलती रहती है?

देश के प्रमुख कार्टूनिस्ट राजेन्द्र का कार्टून आज के सियासी हालात को एक्सपोज करने के लिए काफी है?

सियासी सयानों का मानना है कि जब प्रेस अपनी इज्जत बचाने के बजाए किसी और की इज्जत बचाने में लग जाए, तो उस प्रेस की बेइज्जती को कोई नहीं रोक सकता है!

जाए बद्धा तेल लेवा जलसा कर! पहले परदेस में 1 डॉलर कमा कर केवल 50 रुपए भेज पाता था, अब 77 रुपए भेज रहा है?
https://palpalindia.com/2022/05/09/karobar-modi-government-opposition-worry-about-falling-rupee-against-dollar-rupaya-atmnirbhar-NRI-party-fund-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: अलवर मंदिर केस में एक्शन में आई गहलोत सरकार, अधिकारियों पर हुई सख्त कार्यवाही

राजस्थान: सीएम गहलोत का बड़ा बयान, कहा- 1998 से सोनिया गांधी के पास रखा है मेरा इस्तीफा

करौली हिंसा: गहलोत सरकार ने कलेक्टर सहित 69 आईएएस अधिकारियों के किये तबादले

इस वर्ष सीएम अशोक गहलोत के सियासत के सितारे बुलंद हैं, लेकिन.... 

कोयला नहीं मिला तो राजस्थान में होगा ब्लैक आउट, मुख्यमंत्री गहलोत की अपील पर सीएम बघेल बोले- नियम देखेंगे

Leave a Reply