जबलपुर के बरगी डैम पिकनिम मनाने गए सगे भाईयों की डूबने से मौत..!

जबलपुर के बरगी डैम पिकनिम मनाने गए सगे भाईयों की डूबने से मौत..!

प्रेषित समय :20:49:23 PM / Sat, May 14th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी बांध परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए दो सगे भाई शोएब खान व सुल्तान खान की खमरिया टापू में गहराई में डूबने से मौत हो गई. दोनों को पानी में डूबते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को गोताखोर टीम की मदद से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया गया है, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

पुलिस के अनुसार सिंधी केम्प हनुमानताल क्षेत्र निवासी सलमान खान अपने भाई शोएब, सुल्तान, फैजान, भाभी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर मारुति वेन से बरगी डैम के खम्हरिया टापू पर दोपहर 12.30 बजे के लगभग पहुंचे. दोपहर लगभग 1.30 बजे  घर की महिलायें खाना बनाने की तैयारी करने लगी, वहीं चारों भाई एवं अन्य लोग वही बरगी डेम में नहाने के लिये चले गये थे नहाते वक्त सुल्तान पैर फिसलने से पानी में डूबने लगा जिसे देख छोटा भाई शोएब पकडऩे के लिये गया तो वह भी डूबने लगा. दोनों भाईयों को डूबते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, इस बीच अख्तर ने पानी में दोनों को बचाने के लिए कूदा और पकड़ा लेकिन दोनों शोएब व सुल्तान लिपट गए, अख्तर भी गहराई में जाने लगा, सलमान ने अख्तर को पकड़कर खींचा, इस बीच शोएब व सुल्तान छूटकर गहराई में जाकर डूब गए, सुल्तान व शोएब को डूबते देख परिजन चीख पुकार मचाते रहे, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी होमगार्ड की टीम  व स्थानीय गोताखोर लेकर पहुंच गए, जिन्होने तलाश कर शोएब व सुल्तान को निकाला लेकिन उस वक्त दोनों की मौत हो चुकी थी. हादसे की खबर मिलते ही रिश्तेदारों सहित क्षेत्रीय लोग पहुंच गए, जिन्होने शोएब व सुल्तान को इस हालत में देखा तो फूट-फूटकर रोए, इधर घटना की खबर मिलते ही क्षेत्र में भी मातम छा गया था. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से श्रमिक की मौत, स्कूल का छज्जा गिरने से बालक घायल

जबलपुर में कुख्यात बदमाश के अवैध कब्जे पर चला बुल्डोजर..!

जबलपुर रेल मंडल के तीन इंजीनियर्स सस्पेंड: निवार स्टेशन पर करंट से कर्मचारी की मौत के बाद रेल प्रशासन का बड़ा एक्शन

बारात लगने से पहले पुलिस पहुंची, जबलपुर की युवती की मांग भरकर करता रहा रेप, शादी से पहले गिरफ्तार

जबलपुर: चलती ट्रेन में कैंसर पीडि़त महिला की उखडऩे लगी सांसें, रेल अफसरों ने दिखाई सक्रियता, आक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम कर की प्राणों की रक्षा

जबलपुर से चेन्नई के लिए 25 मई से स्पाइस जेट की विमान सेवा होगी शुरु

Leave a Reply