छत्तीसगढ़: घर से मिला चार शव, 2 बच्चों को जहर, पत्नी का फांसी, पति का जमीन पर पड़ा था शव, खुदकुशी की आशंका

छत्तीसगढ़: घर से मिला चार शव, 2 बच्चों को जहर, पत्नी का फांसी, पति का जमीन पर पड़ा था शव, खुदकुशी की आशंका

प्रेषित समय :15:47:38 PM / Sat, May 14th, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर में शुक्रवार देर शाम एक व्यापारी की उसके ही घर में परिवार सहित लाशें मिली हैं. मरने वालों में 11 और 8 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े थे. उन्हें जहर दिए जाने की आशंका है. व्यापारी का शव जमीन पर और पत्नी का फांसी से लटका हुआ मिला है. अंदेशा है कि घरेलू विवाद में बच्चों की हत्या के बाद दंपती ने खुदकुशी की है. मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, बजरंग चौक निवासी पंकज जैन (45) का सीमेंट-सरिया का काम है. मकान के फर्स्ट फ्लोर में उनकी मां शारदा देवी (67) बड़े बेटे सोनल जैन के साथ रहती हैं. जबकि ग्राउंड फ्लोर पर पंकज अपनी पत्नी रुचि जैन (40), दो बच्चों बिट्?टू जैन (11) और भय्यू जैन (8) के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम जब पंकज के भाई घर लौटे तो सभी की मौत का पता चला. उन्होंने खिड़की से देखा तो सबके शव मिले.

अर्द्धनग्न शव मिला, सिर पर थे चोट के निशान

सूचना मिलने पर ढ्ढत्र ओपी पॉल, एडिशनल स्क्क कीर्तन राठौर सहित अन्य आला अधिकारी और थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई. दरवाजा अंदर से बंद होने के चलते पुलिस ने उसे तोड़ा और फिर कमरे में दाखिल हुई. अंदर बेड पर दोनों बच्चों के शव पड़े हुए थे और उनके मुंह से झाग निकल रहा था. उनके गले पर कपड़ा भी लिपटा था. पत्नी का शव पंखे से लटक रहा था. जबकि फर्श पर पंकज जैन का अर्द्धनग्न शव पड़ा था. उनके सिर पर चोट के निशान थे.

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. किसी से विवाद की बात भी सामने नहीं आ रही है. प्रथम दृष्ट्या घटना की वजह पारिवारिक विवाद दिख रही है. थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि कमरे का दरवाजा भी अंदर से बंद था. पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी बाहरी व्यक्ति के घटना में शामिल होने की बात सामने नहीं आई है. हालांकि पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है. मौके पर स्नस्रु और डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है.

दुकान खुली थी, पर गए नहीं पंकज

पंकज जैन संडी व्यापारी संघ के अध्यक्ष भी थे. संडी में ही उनकी सरिया और बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है. देर शाम तक दुकान भी खुली थी. कर्मचारियों ने बताया कि मालिक नहीं आए तो हम लोगों ने फोन किया. उन्होंने फोन नहीं रिसीव किया. हमारे पास चाबी रहती है तो हमने दुकान खोल ली. हमें लगा कि वह कहीं व्यस्त होंगे. देर शाम लोगों से सूचना मिली कि ऐसी घटना हो गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में 4 लाशें मिलीं, फंदे पर लटका था पति-पत्नी का शव, दो बच्चों के शव पलंग पर पड़े थे, सामूहिक आत्महत्या का मामला

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नौकरी के लिए सुनहरा मौका

राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ के मंत्री सिंहदेव ने दर्ज करायी एफआईआर

छत्तीसगढ़: राज्यकर्मियों डीए 5 फीसदी बढ़ा, हर महीने ढाई से सात हजार रुपए अधिक मिलेंगे, सीएम भूपेश ने की घोषणा

छत्तीसगढ़ में पुरानी पेंशन स्कीम हुई लागू, मजदूरों को मिलेंगे सात हजार रुपए, भूपेश केबिनेट का निर्णय

Leave a Reply