मैहर में आरपीएफ इंस्पेक्टर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, भीड़ से बचकर भागकर बचाई जान

मैहर में आरपीएफ इंस्पेक्टर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास, भीड़ से बचकर भागकर बचाई जान

प्रेषित समय :18:23:20 PM / Sun, May 15th, 2022

जबलपुर/मैहर. मध्य प्रदेश के मैहर में आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. घटना रविवार अलसुबह करीब 5 बजे की है. यह घटना कुछ आटो चालकों द्वारा की जानी बताई जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल के मैहर आरपीएफ पोस्ट में अविनाश सब इंस्पेक्टर के रूप में पदस्थ हैं. अलसुबह अविनाश सत्कार लॉज के पास से निकले तो आधा दर्जन लोगों ने उन्हें घेर लिया. हमलावरों ने अविनाश पर पेट्रोल छिड़क दिया. इससे पहले वे आग लगा पाते, अविनाश चंगुल से भाग निकले. बताया जाता है कि आरोपियों में शामिल एक युवक वीडियो भी बना रहा था. सब इंस्पेक्टर ने इसकी सूचना थाने पर पहुंचकर दी.

बताया जाता है कि आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन में ऑटो चालकों के घुसने पर पाबंदी लगा रखी है. इसके कारण ऑटो चालक खुन्नस रखते हैं. हमलावरों में कई ऑटो चालकों के भी शामिल होने की बात सामने आई है. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी आदित्य निगम ने बताया कि ऑटो चालकों ने सब इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता की है. घटना के वक्त सब इंस्पेक्टर देवी दर्शन करने आए कुछ रिश्तेदारों को लॉज में पहुंचा कर निकल रहे थे. घटना में राहुल चौधरी, आकाश पटेल समेत उनके कई अन्य साथी शामिल थे. इनके खिलाफ केस भी दर्ज हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर स्टेशन सहित कटनी मुड़वारा, मैहर, सतना और रीवा स्टेशन के वेटिंग रूम को निजी हाथों में सौंपने की तैयारी, यात्रियों की जेब होगी ढीली

मैहर में नवरात्र मेले पर रेलवे द्वारा यात्री सुविधाओं के लिए 08 जोड़ी सुपरफास्ट ट्रेनों का दिया ठहराव

एमपी के मैहर में पाकिस्तान की जीत के समर्थन में टिप्पणी करना पड़ा भारी, देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार

मैहर शारदा मंदिर जाने के दौरान रोपवे पर 45 मिनट तक हवा में झूलते रहे 100 से अधिक श्रद्धालु, हंगामा

एमपी में दो जेल ब्रेक: मैहर उपजेल से दीवार फांदकर भागे दो बंदी, रतलाम से एक भागा

मैहर मंदिर में शादी करने के बाद पिकनिक स्पॉट पहुंचे प्रेमी-युगल ने जहर खाया..!

Leave a Reply