राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: बेकाबू ट्रेलर और कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: बेकाबू ट्रेलर और कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

प्रेषित समय :13:59:14 PM / Sun, May 15th, 2022

सिरोही. राजस्थान के सिरोही में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई और आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसा ट्रेलर और कार की भिड़ंत के कारण हुआ. यह हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घायलों का शिवगंज के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस के अलावा पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंचे तथा राहत एवं बचाव कार्य तेज कराये. मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि हादसा पालड़ी एम थाना इलाके के उठमन टोल प्लाजा के आगे रविवार को सुबह हुआ. वहां एक ट्रेलर ने बेकाबू होकर कार को अपने चपेट में ले लिया. यह कार कार सिरोही से शिवगंज की ओर जा रही थी. हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. पांचों के शवों को पालड़ी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से शिवगंज के सरकारी अस्पताल भिजवाया गया है.

हादसे में मारे गये लोग अलग-अलग गांवों के हैं. मारे गये लोगों में से तीन की शिनाख्त हो गई है. उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. लेकिन दो महिलाओं की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने उनके बारे में पता लगाने में जुटी है. हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया और वहां रास्ता जाम हो गया. राहगीरों और अन्य लोगों ने पुलिस को सूचित किया था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

उपद्रव की तरह हादसे भी लगातार बढ़ रहे हैं
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बीते कुछ दिनों से उपद्रव घटनाओं की तरह दिन-प्रतिदिन सड़क हादसे भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सड़क हादसे भी कोई छिटपुट नहीं हो रहे हैं बल्कि बड़े हो रहे हैं. मई माह में ही इन सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गवां बैठे हैं. इनमें से कई हादसों में तो एक ही परिवार के लोग असमय काल के ग्रास बन गये. पिछले दिनों सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश में बढ़ रहे सड़क हादसों को लेकर चिंता भी जाहिर की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 30 शादियां कर चुकी लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, दूल्हा बनकर आया राजस्थान पुलिस का आरक्षक

राजस्थान के हनुमानगढ़ में विहिप नेता पर जानलेवा हमला: इलाके में भारी पुलिस तैनात, इंटरनेट बंद

राजस्थान सरकार ने एनपीएस की कटौती की बंद, पुरानी पेंशन स्कीम का रास्ता साफ, अप्रैल से रिटायर होने वाले कर्मचारियों को भी मिलेगा लाभ

राजस्थान के दौसा में बारात आने से पहले गांववालों की दावत में फूड प्वाइजनिंग, 150 घराती पहुंच गए अस्पताल

राजस्थान के कोटा में ट्रैक्टर और ट्रेलर की भिड़ंत में 4 बारातियों की मौत, 13 घायल

Leave a Reply