जबलपुर में इस फिल्म की हो रही शूटिंग, सुबह 6 बजे से कमानिया गेट पर लाइट, एक्शन, साउंड की आवाज शुरू

जबलपुर में इस फिल्म की हो रही शूटिंग, सुबह 6 बजे से कमानिया गेट पर लाइट, एक्शन, साउंड की आवाज शुरू

प्रेषित समय :16:25:01 PM / Fri, May 27th, 2022

जबलपुर. शहर में इन दिनों साले आशिक फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म के लिए आज कमानिया गेट में सेटअप संजाया गया था. सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग के लिए कंपनी ने 30 जून तक की अनुमति ले रखी है. इस फिल्म में बाजार का सीन फिल्माने के लिए कमानिया गेट की दुकानों को चुना गया था. फिल्म यूनिट के आग्रह करने पर सुबह 6 बजे से व्यापारियों ने अपनी कपड़े, नाश्ते आदि की दुकानें खोल ली थी. सुबह 6 बजे से कमानिया गेट पर लाइट, एक्शन, कैमरा देख भारी भीड़ जुटी रही. इस दौरान लाइट, साउंड, एक्शन की आवाजें सुनाई देती रहीं.

इन सीन्स की हुई शूटिंग

शूटिंग के दौरान फिल्म के लिए बाजार का सीन फिल्माना था. इस सीन के लिए ई-रिक्शा, साधारण रिक्शा, स्कूटर आदि का प्रबंधन किया गया था. चाट-फुल्की की दुकानें लगी थीं. कपड़े की दुकानों में ग्राहकों की भीड़ लगी थी. बाजार का मौलिक सीन फिल्माने के लिए उसी तरह वाहनों के हॉर्न और शोरगुल की व्यवस्था की गई थी. हीरो व हीरोइन ई-रिक्शा में बैठकर बाजार पहुंचते हैं. हीरो जहां कपड़े खरीदने दुकान के अंदर चला जाता है. वहीं हीरोइन चाट-फुलकी के ठेले पर फुलकी खाती है.

लव स्टोरी पर आधारित है ये फिल्म

प्रोड्यूसर जबलपुर निवासी रजत दुबे के मुताबिक उनकी हमेशा से कोशिश रही है कि जबलपुर को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाए. भोपाल-इंदौर से अच्छे लोकेशन यहां हैं. सोनी पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म साले आशिक की अधिकतर शूटिंग जबलपुर और आसपास के क्षेत्रों लखनादौन सिवनी, तिलवारा, हनुमानताल, कमानिया, भेड़ाघाट आदि स्थलों पर की गई है. यह पूरी तरह से लव स्टोरी और एक्शन फिल्म है. इस फिल्म में हीरो-हीरोइन के बचपन से लेकर जवानी और शादी तक के सीन फिल्माए गए हैं.

चंकी पांडे फिल्म में कर रहे हैं अभिनय

प्रोड्यूसर जबलपुर निवासी रजत दुबे के मुताबिक इस फिल्म के मुख्य 15 से 20 कलाकार मुंबई से हैं. जरूरत के अनुसार लोकल कलाकारों की मदद ली जा रही है. फिल्म में चंकी पांडे बड़ी भूमिका में हैं. वहीं हीरो के तौर पर फिल्म में ताहिर भसीन और हीरोइन मिथला पालकर मुख्य भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में शहर का सबसे पुराना क्षेत्र कमानिया गेट नजर आएगा. शूटिंग के दौरान हीरो-हीरोइन की एक झलक देखने सिने प्रेमी उतावले दिखे.

शहर के 30 से ज्यादा लोकेशन पर शूटिंग

सोनी पिक्चर्स ने फिल्म की शूटिंग के लिए मई व जून दो महीने की अनुमति ले रखी है. अब तक शहर के करीब 30 से ज्यादा लोकेशन पर शूटिंग हो चुकी है. फिल्म शूटिंग में पुलिस और जिला प्रशासन का अच्छा सहयोग मिल रहा है. बाजार का सीन फिल्माने व्यापारी भाईयों ने चर्चा करने पर तुरंत सहयोग को तैयार हो गए. यूनिट ने सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक हीरो-हीरोइन के साथ दुकानों से खरीदी और दोस्तों के साथ साथ चाट फुल्की और कचौरी की शूटिंग पूरी कर ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्पाइस जेट के सर्वर पर साइबर अटैक, जबलपुर से कई Flight प्रभावित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन जबलपुर में रहेगें, युवाओं से करेगें संवाद

जबलपुर बरगी बांध की नहर में कार के अंदर मिली लापता इंजीनियर की लाश, 6 माह पहले हुई थी पत्नी की मौत

जबलपुर में मेथोडिस्ट चर्च के पदाधिकारियों ने शासन को लगाया 28 लाख रुपए का चूना, ईओडब्ल्यू ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की नृशंस हत्या, हंसिया लेकर लाश के पास बैठा रहा पति

Leave a Reply