भोपाल में छेडख़ानी का विरोध करने पर महिला पर ब्लेड से हमला, चेहरे पर आये 118 टांके

भोपाल में छेडख़ानी का विरोध करने पर महिला पर ब्लेड से हमला, चेहरे पर आये 118 टांके

प्रेषित समय :13:03:41 PM / Sun, Jun 12th, 2022

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला ने शोहदों की छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवकों ने उसके चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके चेहरे पर 118 टांके आए हैं. हमले में महिला की आंख भी बाल-बाल बच गई है. यह घटना टीटी नगर इलाके में 9 जून को घटित बताई जा रही है. इस मामले पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज किया था, जिसको लेकर पुलिस की कार्यवाही पर सवालिया निशान लग रहे हैं.

वहीं मामला मीडिया में आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमिश्नर गुलशन बामरा और पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर को मुख्यमंत्री निवास बुलाया है. प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी और ओएसडी योगेश चौधरी भी साथ हैं. मुख्यमंत्री ने आज सुबह पीडि़ता के घर पहुंचकर उससे मुलाकात की. पुलिस ने महिला से पूछताछ कर आरोपियों का हुलिया तैयार किया और इसके आधार पर जांच शुरू की. चश्मदीदों, सीसीटीवी फुटेज और साइबर टीम की मदद से आरोपियों की शिनाख्त हुई.

पुलिस ने शनिवार देर रात मामले के मुख्य आरोपी बादशाह बेग (38) और उसके साथी अजय उर्फ बिट्टी सिबदे (18) को पकड़ लिया. दोनों रोशनपुरा झुग्गी के रहने वाले हैं. तीसरे आरोपी निखिल को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. धरपकड़ के लिए 5 टीमें गठित की गई थीं.

जानकारी के अनुसार सीमा सोलंकी अपने पति और तीन बच्चों के साथ शिवाजी नगर में रहती हैं. वह डॉक्टर के पास नौकरी करती हैं, जबकि उनके पति प्राइवेट जॉब करते हैं. 9 जून को सीमा टीटी नगर इलाके से गुजर रही थीं. उनके साथ उनके पति भी थे. पानी की बोतल खरीदने के लिए उन्होंने अपनी बाइक होटल के सामने रोकी. इस बीच पति होटल की तरफ जा रहे थे तब एक ऑटो सीमा की तरफ आया. उसमें सवार तीन युवकों ने सीमा को देखकर अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं और भद्दे कमेंट किए. सीमा ने जब इसका विरोध किया तो तीनों उनसे झगडऩे लगे. भीड़ इक_ी होने पर सीमा ने एक युवक को थप्पड़ भी मार दिया. मामला बढऩे पर तीनों युवक ऑटो से भाग निकले.

मामला शांत होने के बाद सीमा बाइक से अपने पति के साथ घर की तरफ जाने लगीं. इसी दौरान ऑटो से पीछा कर रहे युवकों में से एक ने तेजी से सीमा के चेहरे पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस हमले में सीमा के चेहरे से खून निकलने लगा वह बेहोश हो गई. उनकी हालत देखकर पति उन्हें तत्काल अस्पताल ले गए और भर्ती कराया. डॉक्टरों ने सीमा के चेहरे पर 118 टांके लगाए. इस हमले में उसकी आंख बाल-बाल बच गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चौहान का ऐलान: प्रदेश की जिन पंचायतों में होगा निर्विरोध चुनाव, वहां सरकार देगी विशेष सहूलियत

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान राजधानी भोपाल में ठेला लेकर निकले खिलौना लेने..!

सीएम चौहान ने समरसता बढ़ाने शुरू की पहल, खत्म होंगे ग्वालियर में 4 साल पहले हुई हिंसा के मामले

एमपी: किसान ने पत्नी और बेटे संग फांसी लगाकर की आत्महत्या, बेटी की हालत गंभीर

एमपी के इन गांव की सरपंच, एक अमेरिका रिटर्न, दूसरी एलएलबी की स्टूडेंट, तीसरी नगरीय प्रशासन मंत्री की पोती

Leave a Reply