यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कंटेनर ने मारी कार को टक्कर, सिवान जा रहे परिवार के 4 लोगों की मौत

यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कंटेनर ने मारी कार को टक्कर, सिवान जा रहे परिवार के 4 लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:17:27 PM / Sun, Jun 19th, 2022

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर जयपुर से बिहार के सिवान जा रही एक सफारी कार सुबह हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के अनुसार लखनऊ से आगरा की तरफ जा रहे एक कंटेनर के ड्राइवर को नींद आ गई, जिससे कंटेनर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड से आ रही सफारी कार से टकरा गया. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इससे कार में सवार 6 लोगों में से 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है. वहीं कार में सवार एक युवक बाल-बाल बच गया, उसे कोई चोटें नहीं है. इस हादसे में मारे गए लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जिनमें पति-पत्नी, बेटी और भतीजी शामिल है.

बताया जा रहा है कि राजस्थान में मोटर पाट्र्स का कारोबार करने वाले अखिलेश मिश्रा अपने छोटे भाई की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ जयपुर से बिहार के सिवान स्थित गांव जा रहे थे. तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 279 माइल स्टोन के पास उसकी कार को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि सफारी के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को कार से निकालकर गंभीर हालत में यूपीडा की एम्बुलेंस से लखनऊ के हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया.

इस हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के है. इनकी पहचान अखिलेश मिश्रा (40 साल), बबीता मिश्रा (36 साल) और उनकी बेटी ज्योति (10 साल) तथा अखिलेश मिश्रा की भतीजी प्रियांशी (12 साल) के रूप में हुई है. वहीं इस हादसे में घायल संतोष मिश्रा का अस्पताल में इलाज जारी है. इस हादसे में बाल-बाल बचे उनके साथी रूपम गुप्ता ने इनकी पहचान बताई. हसनगंज के थाना प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि सभी शवों का पोस्टमार्टम लखनऊ में कराया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जुमे की नमाज से पहले पूरे यूपी में हाई अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर फोर्स का पहरा

यूपी: आंधी-बारिश में हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आए 18 लोग, 1 युवक की मौत

दूल्हे और बाराती को चलती कार में डांस करना पड़ा भारी, यूपी पुलिस ने भेजा 2 लाख का चालान

हिंसा के आरोपियों के घर बुलडोजर चलाये जाने पर SC ने यूपी सरकार को दिया हलफनामा दाखिल करने का आदेश

यूपी : योगी कैबिनेट ने दी तबादला नीति 2022 को मंजूरी, 15 से 30 जून के बीच हो सकेंगे ट्रांसफर

Leave a Reply