ब्राह्मण फेडरेशन के दिग्गज 16-17 जुलाई को चंडीगढ़ में, 2022 से 2024 के एक्शन प्लान सहित कई मुद्दो पर चर्चा होगी

ब्राह्मण फेडरेशन के दिग्गज 16-17 जुलाई को चंडीगढ़ में, 2022 से 2024 के एक्शन प्लान सहित कई मुद्दो पर चर्चा होगी

प्रेषित समय :19:23:34 PM / Mon, Jun 20th, 2022

जयपुर. देश के ब्राह्मणों के अग्रणी व 31 राज्यों में पहुंच रखने वाले समृद्ध व सशक्त संगठन ऑल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आगामी 16 व 17 जुलाई को चंडीगढ़ के मार्केट रोड स्थित श्री परशुराम भवन में फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रदीप ज्योति की अध्यक्षता में आयोजित की जायेगी जिसमें समाज एवं संगठन से जुड़े कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया जायेगा.

फेडरेशन के राष्ट्रीय महामंत्री पंडित पदमप्रकाश शर्मा ने बताया कि नवीन कार्यकारिणी के गठन के बाद पहली बार हो रही बैठक में कार्यकारिणी प्रतिनिधियों के परिचय के साथ 2022 से 2024 के एक्शन प्लान का प्रस्तुतीकरण तथा 2022-23 के फेडरेशन बजट को अन्तिम रूप दिया जायेगा. इस दौरान भावी योजनाओं की रूपरेखा तैयार करने के साथ विशिष्ट जनों के सम्मान, राज्य व जोनवार कार्य समीक्षा व चर्चा सहित समाज हित के मुद्दो पर चर्चा कर निर्णय लिये जायेगें व प्रस्ताव पारित होगें. एआईबीएफ की एक्टिविटी रिपोर्ट व पूर्व बैठक का प्रगति विवरण महामंत्री पदमप्रकाश शर्मा और निर्धारित अवधि हेतु वित्तीय फण्ड अनुमोदन प्रस्ताव कोषाध्यक्ष एडवोकेट केशव राव कोंडापल्ली प्रस्तुत करेगें. कार्यकारिणी सदस्य को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने एवं बैठक आयोजन को लेकर दिशा निर्देश दिये गये हैं.

ध्यान रहे कोरोना संकट के दौरान सम्पन्न बैठक में नवीन कार्यकारिणी का गठन होने के बाद पहली बार हो रही कार्यकारिणी बैठक की तैयारियां जारी हैं और व्यवस्था से सम्बन्धित कार्य हेतु फेडरेशन उपाध्यक्ष यशपाल तिवारी की अगुवाई में प्रदीप शर्मा व बलदेव कृष्ण शर्मा से सम्पर्क करने निर्देशित किया गया हैं. इससे पूर्व कार्यकारिणी का गठन होने के बाद अध्यक्ष डॉ. ज्योति के नेतृत्व में महामंत्री पदमप्रकाश शर्मा, कोषाध्यक्ष केशवराव कोंडापल्ली आदि विभिन्न राज्यों पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश आदि के दौरे पर रहे हैं और संगठनात्मक कार्यक्रम व समाज हितों को लेकर समाजजनो से संवाद कर रहे हैं. फेडरेशन अध्यक्ष डॉ. ज्योति समाज हित से जुड़े मुद्दो पर भी संगठन का पक्ष व मत सक्षम मंच पर प्रभावी ढंग से रखते आये हैं .
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्राह्मण फेडरेशन के दिग्गज देश के दौरे पर, अध्यक्ष डॉ. ज्योति आगरा में....

ब्राह्मण फेडरेशन पदाधिकारियों का सम्पर्क कार्यक्रम, समाज सशक्तिकरण हेतु प्रयास करें : डॉ. ज्योति

ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राजस्थान व गुजरात का प्रभावी प्रतिनिधित्व

ऑल इण्डिया ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित

ऑल इंडिया ब्राह्मण फेडरेशन के चुनाव संपन्न, प्रदीप ज्योति अध्यक्ष बने!

Leave a Reply