एमपी: पंचायत चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाकर सोई तो फिर नहीं उठी महिला सरपंच

एमपी: पंचायत चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाकर सोई तो फिर नहीं उठी महिला सरपंच

प्रेषित समय :14:13:31 PM / Sun, Jun 26th, 2022

हरदा. एमपी के हरदा में प्रथम चरण के पंचायत चुनाव की वोटिंग के कुछ देर बाद ही चुनाव परिणाम भी घोषित कर दिए गए हैं और जिसके बाद उम्मीदवारों में जीत की खुशी का यह जश्न देर रात तक चला. हरदा जिले की टिमरनी जनपद के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत पानतलाई गांव की 70 साल की महिला रुकमणी बाई सरपंच की प्रत्याशी थी.

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात हुई मतगणना में वह करीब 365 वोटों से जीती थीं. गांव और परिवार के लोगों के साथ महिला सरपंच शाम को जमकर जश्न मनाया. लेकिन अचानक रात को उनकी मौत हो गई और अब खुशियों की जगह मातम छा गया.

मृत महिला के बेटे राजेश ने बताया कि गांव के लोगों ने मिलकर मेरी मां रुकमणी बाई को सरपंच पद के लिए खड़ा किया था. सभी को उम्मीद थी कि उन्हें जीत मिलेगी और उनको जीत मिली. वह इस जीत से बहुत खुश थीं, देर रात तक उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

उन्होंने बताया कि घर के लोग रात 12 बजे के खाना खाने के बाद घर मे सो गए. सुबह सभी उठे, लेकिन मां का पता नहीं था, जब उठकर हम लोग उनके पास पहुंचे तो देखा उनमें कोई हलचल नहीं थी, जांच के बाद पता चला की उनकी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंचायत चुनाव में सरपंच प्रत्याशियों के बीच फायरिंग, एक की मौत

एमपी में पंचायत चुनावों के पहले चरण का मतदान शुरू, छिंदवाड़ा में बेलेट पेपर पर बदला पंच प्रत्याशी का चुनाव चिह्न

हाईकोर्ट से पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष को झटका, छह वर्ष के लिए चुनाव लडऩे के लिए अयोग्यता का मामला

एमपी पंचायत चुनाव में खून खराबा, पंच प्रत्याशी के बेटे की हत्या कर कुएं में फेंका, सरपंच प्रत्याशी के पति का गला काटकर मार दिया

भोपाल की आदमपुर ग्राम पंचायत बनी पहली समरस पंचायत, सरकार से मिलेंगे 15 लाख

Leave a Reply