एमपी निकाय चुनाव: प्रचार छोड़ प्रेमी के साथ भागी कांग्रेस की महिला प्रत्याशी, मचा हड़कंप

एमपी निकाय चुनाव: प्रचार छोड़ प्रेमी के साथ भागी कांग्रेस की महिला प्रत्याशी, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :11:54:36 AM / Mon, Jun 27th, 2022

भिंड. मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के चलते राजनीतिक माहौल गर्म है और लोग मतदाताओं को लुभाने लिए घर-घर दस्तक दे रहे हैं, वहीं प्रदेश के भिंड जिले में पार्षद का चुनाव लड़ रही कांग्रेस की महिला प्रत्याशी अचानक घर से गायब हो गई, जिससे हड़कंप मच गया. पार्षद प्रत्याशी के परिजनों ने महिला को काफी ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में क्षेत्र में चर्चा है कि वह प्रेमी के साथ भाग गई है, हालांकि इस बारे में अभी तक किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार भिंड जिले की लहार नगर पालिका क्षेत्र से पार्षद का चुनाव लड़ रही कांग्रेस प्रत्याशी अचानक गायब हो गई है, इस मामले मेंं थाना प्रभारी शिवसिंह यादव ने बताया कि परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई है, पुलिस जांच कर प्रत्याशी की तलाश में जुट गई है. वहीं महिला प्रत्याशी के अचानक गायब होने के बाद क्षेत्र में चर्चा है कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी रविवार रात को वार्ड क्रमांक 11 स्थित अपने ससुराल से अचानक गायब हो गई, पहले तो परिजनों ने महिला को काफी ढूंढा, लेकिन जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करायी. वहीं इस पूरे मामले में हैरानी की बात यह है कि चुनाव के दौरान जो महिला खुद चुनाव लड़ रही है, वह इस तरह अचानक गायब हो जाना चिंता का विषय है. ऐसे में पुलिस भी महिला को खोज निकालने में जुट गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: पंचायत चुनाव में मिली जीत का जश्न मनाकर सोई तो फिर नहीं उठी महिला सरपंच

एमपी की इस ग्राम पंचायत में प्रत्याशियों की गैरमौजूदगी में की गई मतगणना, ग्रामीणों ने किया हंगामा

पाकिस्तानी युवक के प्यार के जुनून में एमपी की युवती घर से भागकर पहुंच गई अटारी बॉर्डर, वीजा भी बनवाया

एमपी: निकाय चुनाव के बीच भाजपा प्रत्याशी ईसाई धर्म छोड़कर बने हिंदू, कहा- मेरे पूर्वज भी हिंदू थे

एमपी में 20 साल की सजा सुनते ही रेप के आरोपी ने की आत्महत्या, परिजनों ने जताई साजिश की आशंका

Leave a Reply