एमपी: तेज बारिश में गिरी कच्चे मकान की दीवार, 3 बच्चों सहित चार लोगों की मौत

एमपी: तेज बारिश में गिरी कच्चे मकान की दीवार, 3 बच्चों सहित चार लोगों की मौत

प्रेषित समय :09:14:46 AM / Mon, Jun 27th, 2022

रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के सिलवानी तहसील मुख्यालय अंतर्गत आने वाले गांव चंदनपिपलिया में रविवार को तेज बारिश के दौरान एक कच्चे मकान की दीवार गिर गई. इस हादसे में मलबे में दबने से तीन बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य घायल हैं. 

घटना की सूचना मिलने पर 100 डायल मौके पर पहुंच गई. घायलों को एंबुलेंस से सिलवानी सिविल अस्पताल लाया गया. घटना की जानकारी लगते ही तहसीलदार रामजीलाल वर्मा, एसडीओपी राजेश तिवारी सिविल अस्पताल पहुंच गए. इसके बाद वह घटना स्थल पर रवाना हो गए.

इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया. उन्होंने ट्वीट किया कि रायसेन के सिलवानी के चंदन पिपलिया में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से अमूल्य जिंदगियों के असामयिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि.

जानकारी के अनुसार ग्राम चंदनपिपलिया में विश्राम अहिरवार एवं मुन्नालाल अहिरवार एक झोपड़ीनुमा कच्चे मकान में निवास में करते थे. मुन्नालाल अहिरवार को प्रधानमंत्री आवास योजना से मकान स्वीकृत हुआ था. कच्चे मकान से लगकर आवास योजना के तहत मकान निर्माण किया जा रहा था. रविवार की शाम लगभग 4 बजे अचानक तेज आंधी-बारिश हुई. कच्चे मकान की दीवार इसका दबाव नहीं झेल सकी और गिर गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी की इस ग्राम पंचायत में प्रत्याशियों की गैरमौजूदगी में की गई मतगणना, ग्रामीणों ने किया हंगामा

पाकिस्तानी युवक के प्यार के जुनून में एमपी की युवती घर से भागकर पहुंच गई अटारी बॉर्डर, वीजा भी बनवाया

एमपी: निकाय चुनाव के बीच भाजपा प्रत्याशी ईसाई धर्म छोड़कर बने हिंदू, कहा- मेरे पूर्वज भी हिंदू थे

एमपी में 20 साल की सजा सुनते ही रेप के आरोपी ने की आत्महत्या, परिजनों ने जताई साजिश की आशंका

सीएम चौहान की घोषणा: एमपी में पाठ्यक्रम में शामिल की जाएगी रानी दुर्गावती की शौर्य गाथा

Leave a Reply