WCREU दिव्यांग रेल कर्मचारियों की बनेगी बैसाखी, उनकी हर समस्याओं का कराया जाएगा निदान: मुकेश गालव

WCREU दिव्यांग रेल कर्मचारियों की बनेगी बैसाखी, उनकी हर समस्याओं का कराया जाएगा निदान: मुकेश गालव

प्रेषित समय :17:06:46 PM / Fri, Jul 1st, 2022

जबलपुर. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन(डबलूसीआरईयू) के महामंत्री कॉम. मुकेश गालव ने पश्चिम मध्य रेलवे के समस्त दिव्यांग रेल कर्मचारियों को भरोसा दिलाया है कि उनकी हर समस्याओं के समाधान के लिए यूनियन हर समय मुस्तैद रहेगी. यूनियन का हर कार्यकर्ता, पदाधिकारी उनके (दिव्यांग) रेल कर्मचारियों के लिए आंख, कान और बैसाखी का काम करता था, करता है और करता रहेगा.

शुक्रवार 1 जुलाई को यूनियन के मुख्यालय कार्यालय में पश्चिम मध्य रेलवे मुख्यालय के अलावा जबलपुर में पदस्थ दिव्यांग कर्मचारियों से भेंट-वार्ता का आयोजन किया गया था. इस मौके पर बड़ी संख्या में आये दिव्यांग रेल कर्मचारियों ने यूनियन महामंत्री मुकेश गालव से नौकरी के दौरान होने वाली समस्याओं को विस्तार से बताया. दिव्यांग कर्मचारियों की परेशानियों,समस्याओं को काम. मुकेश गालव ने गंभीरता से सुना और उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी हर समस्याओं के निराकरण कराने के लिए यूनियन हमेशा तत्पर रहेगी.

स्वतंत्र, स्वावलंबी लोकतांत्रिक संगठन है एआईआरएफ-डबलूसीआरईयू

इस मौके पर महामंत्री मुकेश गालव ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि एआईआरएफ-डबलूसीआरईयू एक स्वतंत्र, स्वावलंबी व लोकतांत्रिक संगठन है, इसका उद्देश्य केवल और केवल कर्मचारियों की समस्याओं को प्रशासन के समक्ष पूरी ताकत से उठाकर हल कराना है. यही कारण है कि रेल कर्मचारियों के बीच यूनियन जबर्दस्त लोकप्रिय है और नंबर वन यूनियन है. उन्होंने दिव्यांग कर्मचारियों को कहा कि वे अपने आप को अकेला नहीं समझे, यूनियन के हजारों कार्यकर्ता आपके साथ चौबीसों घंटे कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और उनकी हर समस्याओं को हल कराते रहेंगे. यूनियन महामंत्री श्री गालव के विचार से दिव्यांग कर्मचारी काफी संतुष्ट व प्रसन्नचित्त नजर आए. इस मौके पर यूनियन के मनीष यादव, मंडल सचिव रोमेश मिश्रा, सिंटू सिंह सहित बड़ी संख्या में दिव्यांग कर्मचारी मौजूद रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, सिर पर पत्थर पटककर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंकी लाश

एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन में बम होने की सूचना के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने खाली कराया प्लेटफार्म

2025 कुंभ से पहले प्रयागराज जंक्शन का होगा कायाकल्प, 859 करोड़ की लागत से बनेगा विश्वस्तरीय रेलवे स्टेशन

अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद: रेलवे ने रद्द की 742 ट्रेनें, टिकट का पूरा पैसा होगा रिफंड

अग्निपथ स्कीम आंदोलन में फंसे यात्रियों के लिए रेलवे ने 5 स्पेशल ट्रेन चलाई

Leave a Reply