चलती ट्रेन में जीआरपी कर्मी की राइफल से हुआ फायर, गोली लगने से बुजुर्ग हुआ घायल

चलती ट्रेन में जीआरपी कर्मी की राइफल से हुआ फायर, गोली लगने से बुजुर्ग हुआ घायल

प्रेषित समय :21:18:04 PM / Sat, Jul 9th, 2022

जालंधर. पंजाब और हिमाचल प्रदेश के बीच चलती ट्रेन में जीआरपी के एक कर्मी की सरकारी राइफल से दुर्घटनावश फायर हो गया, जिससे गोली लगने से एक 65 वर्षीय एक व्यक्ति घायल हो गया. ट्रेन में गोली चलने से कुछ देर के लिए ट्रेन की बोगी में मौजूद यात्रियों में सनसनी फैल गई. वहीं गोली लगने से घायल हुए बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सुरिंदर सिंह नामक व्यक्ति को शुक्रवार रात को मौरध्वज एक्सप्रेस ट्रेन से अमरनाथ से वापस आते समय गोली लग गई. पुलिस ने बताया कि ट्रेन जब हिमाचल प्रदेश के कंदरोड़ी मीरथल के पास से गुजर रही थी, तब उसमें सवार पठानकोट जीआरपी के एक कर्मी की राइफल से दुर्घटनावश गोली चल गई, जो सुरिंदर सिंह को जा लगी.

ट्रेन को मुकेरियां रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया और घायल व्यक्ति को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें लुधियाना के एक निजी अस्पतल रेफर कर दिया गया. जालंधर जीआरपी के पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जीआरपी का एक कर्मी ट्रेन में शौचालय जा रहा था, उसी समय उसकी राइफल गिर गई और उससे दुर्घटनावश गोली चल गई. एसपी प्रवीण कुमार ने कहा कि मामले की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधेंगे, डॉ. गुरप्रीत कौर बनेंगी दुल्हन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, डॉ. गुरप्रीत से करेंगे दूसरी शादी

पंजाब में नये मंत्रियों को बंटे विभाग, जौड़ामाजरा हेल्थ मिनिस्टर, निज्जर को लोकल गवर्नमेंट, मीत हेयर की जगह हरजोत बैंस नए शिक्षा मंत्री

पंजाब: राज्यपाल ने 5 और मंत्रियों को दिलाई शपथ, जानिए कैबिनेट में कौन-कौन हुए शामिल

पंजाब में भगवंत मान सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार सोमवार को, ये 5 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ

पंजाब में आज से 2 महीने में 600 यूनिट बिजली मुफ्त, 31 दिसंबर से पहले के सारे बकाया बिल माफ

Leave a Reply