महाराष्ट्र: बाइक से टकराने के बाद नाले में जा गिरी एसयूवी, हादसे में 6 लोगों की मौत, एक गंभीर

महाराष्ट्र: बाइक से टकराने के बाद नाले में जा गिरी एसयूवी, हादसे में 6 लोगों की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :19:36:20 PM / Mon, Jul 18th, 2022

अमरावती. महाराष्ट्र के अमरावती जिले में रविवार को हादसे का मामला सामने आया है. यहां रविवार देर रात भारी बारिश के बीच हुए इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को इसके बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मोटर साइकिल को टक्कर मारने के एसयूवी और बाइक दोनों पुल से नीचे नाले में जा गिरी जिसके कारण उसमें सवार लोगों की मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, घटना मुंबई से करीब 675 किलोमीटर दूर परतवाड़ा-बैतूल राजमार्ग पर निंभोरा डायवर्सन के पास हुई. यहां रविवार देर रात भारी बारिश और अंधेरे के कारण एसयूवी ने एक बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद एसयूवी के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और एसयूवी पुल से नीचे नाले में जा गिरी. पुलिस के मुताबिक, एसयूवी में पांच लोग सवार थे, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्तियों की भी मौत हो गई.

छह लोगों की हुई मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार, दोनों वाहन परतवाड़ा से बोदाद गांव जा रहे थे. शिराजगांव पुलिस स्टेशन की एक गश्ती वैन ने रात करीब 11:40 बजे एसयूवी की एक सीट सड़क पर पड़ी देखी थी. इसके बाद संदेह के आधार पर जब वहां जांच की गई तो पता चला कि दोनों वाहन नाले में पड़े दिखे. उन्होंने ये भी बताया कि दुर्घटना कम से कम दो घंटे पहले हुई होगी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों और मृतकों के शवों को अचलपुर के एक अस्पताल में भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला: 5 रुपये घटाए पेट्रोल के दाम, डीजल भी हुआ 3 रुपये सस्ता

महाराष्ट्र में बिजली बिल का झटका, नई सरकार ने रेट बढ़ाने को दी मंजूरी

एमपी का एक परिवार महाराष्ट्र की केलवद नदी में स्कार्पियों सहित बहा, 4 की मौत, 4 लापता

दिल्ली-यूपी से रूठा मानसून, एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र में भारी बारिश से बिगड़े हालात

महाराष्ट्र की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, विधानसभा सचिव ने शिंदे-उद्धव के 53 विधायकों को भेजा नोटिस

Leave a Reply