जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी का एक और कारनामा, परीक्षा दिए बिना ही पास हो गए स्टूडेंट..!

जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी का एक और कारनामा, परीक्षा दिए बिना ही पास हो गए स्टूडेंट..!

प्रेषित समय :19:46:49 PM / Mon, Jul 25th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी का एक और कारनामा सामने आया है, जिसमें बैचलर ऑफ फिजियोथैरेपी की सेकेंड ईयर व थर्ड ईयर की दो स्टूडेंट परीक्षा दिए बिना ही पास हो गई, यह खबर जब उन स्टूडेंट को लगी जो परीक्षा देने के बाद भी फेल हो गए तो उन्होने परीक्षा परिणाम पर आपत्ति जताई है, इसके पहले पेपर लीक होना फिर एक ही रोल नम्बर का सौ से अधिक बार जारी होने का मामला प्रकाश में आ चुक ा है, अब यह मामला मेडिकल कालेज में ही चर्चा का विषय बना हुआ है.

खबर है कि मेडिकल यूनिवर्सिटी में बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी के परिणाम में इतनी बड़ी गड़बड़ी सामने आने के बाद उन स्टूडेंट में आक्रोश है जो परीक्षा देने के बाद भी फेल हो गए हैं, हालांकि परीक्षा परिणाम में इतनी बड़ी गड़बड़ी उजागर होने के बाद यूनिवर्सिटी परीक्षा में अनुपस्थित छात्राओं की आंसरशीट की खोज की जा रही है, लेकिन आंसरशीट अनुपस्थित होने के कारण कैसे प्राप्त होगी, यूनिवर्सिटी द्वारा दोनों छात्राओं से उत्तर पुस्तिका लिखवाई जाती इससे पहले एक छात्रा ने हंगामा कर दिया. गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी का जब भी कोई कारनामा सामने आता है तो प्रबंधन बड़े ही आसान तरीके से शांत कर देता है लेकिन इस बात जो मामला सामने आया है, उसे कैसे शांत किया जाएगा, यह बात भी चर्चा का विषय बनी हुई है. खबर यह भी है कि मेडिकल यूनिवर्सिटी का दीक्षांत समारोह 30 जुलाई को होने वाला है और आक्रोशित छात्रों ने मन बना लिया है कि वे राज्यपाल से मुलाकात करके इस मामले की शिकायत करेगें. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के तिलवारा घाट में उतराता मिला प्रेमिका को गोली मारने वाले फर्जी पत्रकार बादल पटैल का शव

जबलपुर में तेज होती जा रही कोरोना संक्रमण की रफ्तार, फिर मिले 28 पाजिटिव

जबलपुर में शराब दुकान बंद कराने महिलाओं ने बारिश में किया प्रदर्शन

जबलपुर में युवती की गोली मारकर हत्या, कार में मिली लाश, फर्जी पत्रकार गैंग के सदस्य की तलाश

एमपी में जबलपुर में लेफ्टिनेंट कर्नल के घर से सोने के हीरे जडि़त आभूषण, पिस्टल, कारतूस चोरी, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर लोकायुक्त टीम के हत्थे चढ़े ही पंचायत समन्वयक अधिकारी ने फेंके रिश्वत के रुपए, निर्माण कार्यो के बिल पास करने ले रहा था 15 हजार रुपए

Leave a Reply