ममता बनर्जी का बड़ा एक्शन: मंत्रिमंडल से हटाए गये पार्थ चटर्जी, सभी विभागों से भी हुई छुट्टी

ममता बनर्जी का बड़ा एक्शन: मंत्रिमंडल से हटाए गये पार्थ चटर्जी, सभी विभागों से भी हुई छुट्टी

प्रेषित समय :16:31:44 PM / Thu, Jul 28th, 2022

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में गिरफ्तार टीएमसी नेता और मंत्री पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल के साथ ही सभी पदों से हटा दिया है. सीएम ममता बनर्जी ने कैबिनेट बैठक के बाद पार्थ को मंत्री समेत पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है. पार्थ चटर्जी को मंत्रालय समेत सभी पदों से हटाए जाने की तेज होती मांग के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कैबिनेट बैठक के बाद बड़ा फैसला लिया है.

पार्थ चटर्जी की पार्टी और सरकार में सभी पदों से छुट्टी हो गई है. अब उनके सभी विभाग फिलहाल सीएम ममता बनर्जी खुद संभालेंगी. शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में मंत्री की गिरफ्तारी के बाद ममता सरकार चौतरफा घिर गई थी. बीजेपी और कांग्रेस समेत दोनों विपक्षी दल लगातार ममता सरकार पर हमलावर थे. अब ममता बनर्जी ने बड़ा एक्शन लेते हुए पार्थ को मंत्री पद के साथ सभी पदों से हटा दिया है.

शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में पार्थ और अर्पिता की गिरफ्तारी के बाद हर तरफ से घिरी ममता सरकार ने अपने नेताओं से पार्थ चटर्जी के मुद्दे पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देने के लिए कहा था. वहीं गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने खुलासा किया कि उनके दूसरे फ्लैट से बरामद सभी पैसे पार्थ के थे. अब पार्थ चटर्जी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

गौरतलब है कि घोटाला मामले में पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद ममता सरकार अपनी भी पार्टी के निशाने पर आ गई थी. टीएमसी महासचिव और प्रवक्ता कुणाल घोष ने आज सुबह ही पार्थ को पाटीज़् और मंत्रालय से हटाए जाने का आह्वान किया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि पार्थ चटर्जी को मंत्रालय और पार्टी के सभी पदों से तुरंत हटाया जाना चाहिए. उन्हें निष्कासित किया जाना चाहिए. अगर इस बयान को गलत माना जाता है, तो पार्टी को मुझको भी सभी पदों से हटाने का पूरा अधिकार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी के घर पर ईडी की छापामारी, मिला 20 करोड़ कैश

रेलवे ने रद्द की 36 ट्रेनें, एमपी, ओडिशा, राजस्थान, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों की बढ़ी परेशानी, यह है ट्रेनों की सूची

असानी तूफान से पश्चिम बंगाल-ओडिशा में भारी बारिश का अलर्ट, आईएमडी ने लोगों को सुरक्षित जगह जाने को कहा

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल- अपने नाराज हैं, गैरों के हौसले बुलंद हैं, तो क्या कर पाएंगे अमित शाह?

पश्चिम बंगाल में लैंडिंग के दौरान तूफान में फंसी स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर फ्लाइट, 12 यात्री घायल

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से सनसनी, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल: नदिया जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का एक और मामला, फांसी पर लटका मिला शव

Leave a Reply