एमपी के जबलपुर में थानाप्रभारी संदीप अयाची के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर कार्यवाही

एमपी के जबलपुर में थानाप्रभारी संदीप अयाची के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर कार्यवाही

प्रेषित समय :18:27:38 PM / Thu, Aug 4th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के कटनी में पदस्थ रहे संदीप अयाची के खिलाफ जबलपुर के महिला थाना में रेप का प्रकरण दर्ज किया है. संदीप अयाची के खिलाफ मामला उसी महिला आरक्षक ने दर्ज कराया है, जो संदीप अयाची को अपना पिता तुल्य बताती रही.

बताया जाता है कि कटनी के बरही थाना में पदस्थ रहे थानाप्रभारी संदीप अयाची व महिला आरक्षक क ी लव स्टोरी उस वक्त चर्चाओं में आ गई थी, जब 6 माह पहले महिला आरक्षक ने जबलपुर में कोतवाली थाना पहुंचकर हंगामा किया था, एसपी तक मामले की शिकायत पहुंची थी, जिसपर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया था, इसके बाद महिला आरक्षक ने टीआई संदीप अयाची को पिता तुल्य बताते हुए शपथ पत्र देकर माफी मांग ली थी, यहां तक कि कार्यवाही न कराने की बात कही थी. इसके बाद संदीप अयाची को एसपी ने कटनी पुलिस लाइन में अटैच कर दिया था, अब 6 माह बाद फिर महिला आरक्षक ने शिकायत की है, जिसपर महिला थाना में टीआई संदीप अयाची के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया गया है, इस मामले में एएसपी गोपाल खांडेल का कहना है जो विधि अनुसार कार्यवाही होगी वो की जाएगी, संदीप अयाची को पूछताछ के लिए जबलपुर लाया जा सकता है.

वर्ष 2018 में हुई थी पहचान-

बताया जाता है कि टीआई संदीप अयाची वर्ष 2018 में पनागर थाना में पदस्थ रहे, इस दौरान महिला आरक्षक से पहचान हुई जो धीरे धीरे गहरी दोस्ती में तब्दील हो गई, महिला आरक्षक ने आरोप लगाए है कि संदीप अयाची ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए है.

उस वक्त कहा था पिता तुल्य है, भावनात्मक लगाव है-

6 माह पहले महिला आरक्षक ने हंगामा करने के बाद शपथपत्र देकर टीआई को पिता तुल्य बताया था, इसके अलावा कहा था कि उसने भावनात्मक लगाव है, पारिवारिक विवादों के कारण मानसिक हालत ठीक नहीं थी, यहां तक कि कटनी पहुंचकर पुलिस अधिकारियों को शपथ पत्र देक र टीआई संदीप अयाची को बहाल करने की मांग की थी.

विवादों में रहे संदीप अयाची-

सूत्रों की माने तो संदीप अयाची शुरु से ही विवादों में रहे, इसके पहले नरसिंहपुर में उनके खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज हो चुका है, रीवा में मूर्ति चोरी का प्रकरण में फंसे थे और अब महिला थाना में महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर रेप का प्रकरण दर्ज हुआ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक पहलवान के भाई मोहम्मद रियाज के रसूख पर चला बुल्डोजर

जबलपुर में कांग्रेसजनों ने हास्पिटल अग्निकांड में दिवंगत हुए लोगों को दी श्रद्धाजंलि

जबलपुर में न्यू लाइफ स्पेशिलिटी अग्निकांड का एक आरोपी डाक्टर संतोष सोनी गिरफ्तार, ताला उमरिया के होटल में छिपा रहा

जबलपुर में नगर निगम के करोड़पति असिस्टेंट इंजीनियर के घर से मिले 15 लाख रुपए के सोने के जेवर, ईओडब्ल्यू टीम की जांच जारी

प्राइवेट कार्यालय में 11000 रुपए की रिश्वत ले रहा था पटवारी, जबलपुर लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

जबलपुर कलेक्टर ने कहा, मरीजों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा, निरस्त कर दिया जाएगा रजिस्ट्रेशन..!

एमपी के जबलपुर में नगर निगम का असिस्टेंट इंजीनियर निकला करोड़पति, ईओडब्ल्यू टीम की दबिश..!, देखें वीडियो

Leave a Reply