जबलपुर के चार नगर परिषदों पर भी भाजपा का कब्जा, एक में कांग्रेस को मिली जीत

जबलपुर के चार नगर परिषदों पर भी भाजपा का कब्जा, एक में कांग्रेस को मिली जीत

प्रेषित समय :19:25:24 PM / Wed, Aug 10th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में नगर निगम अध्यक्ष की सीट पर कब्जे के साथ साथ चार नगर परिषद पाटन, सिहोरा, शहपुरा, बरेला में भी भाजपा का अध्यक्ष जीता है, कांग्रेेस को भेड़ाघाट नगर परिषद से ही जीत हासिल हुई है.

बताया जाता है कि भाजपा के शहर से लेेकर ग्रामीण क्षेत्र तक में बनाई गई रणनीति काम आई है, सिहोरा नगर परिषद में कुल 18 पार्षद है जिसमें 10 में भाजपा व 6 पर कांग्रेस व दो निर्दलीय जीते रहे, अध्यक्ष के लिए भाजपा से पूर्व विधायक दिलीप दुबे की पत्नी संध्या दुबे ने कांगेे्रस के राजेश चौबे को हराकर सीट पर कब्जा किया है, बरेला में बगावत के चलते भाजपा से दो उम्मीदवार चुनाव मैदान में रहे, कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा, जिसमें प्रतीक दुबे 8 वोट से चुनाव जीत गए, जबकि दिनेश पटेल को 7 वोट मिले है.

पाटन में 15 पार्षद है, जिसमें भाजपा के 11 व कांग्रेस के 2 व एक निर्दलीय रहा, यहां से भाजपा के आचार्य जागेंद्रसिंह ने कांग्रेस की अर्चना पटेल को हराकर अध्यक्ष की सीट पर कब्जा किया है. शहपुरा में भाजपा की शिवांगी विक्रांतसिंह ने जीत हासिल की है, यहां पर कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा. भेड़ाघाट नगर परिषद कांग्रेस से भाजपा में आए महेश तिवारी को भाजपा ने अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतारा रहा, कांग्रेस से चतुर पटेल प्रत्याशी रहे, कांग्रेस के चतुर पटेल को 8 वोट व महेश तिवारी को 7 वोट प्राप्त हुए, एक वोट से कांग्रेस भेड़ाघाट नगर परिषद पर जीत हासिल कर पाई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जमीन के हिस्से-बटवारा को लेकर पुत्र ने की पिता की नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में नगर निगम अध्यक्ष पद पर भाजपा का कब्जा, रिंकू विज को 44 तो कांग्रेस को मिले 34 वोट

एमपी के जबलपुर में शिवलिंग विसर्जन कर रही सगी बहनें पानी में डूबी, एक की मौत

जबलपुर में ट्रक के कुचलने से मां-बेटे की मौत, दो घायल, तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था परिवार

जबलपुर के पनागर में कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, तिलवारा में गोली लगने से युवक की मौत..!

Leave a Reply