जबलपुर में पत्नी के बाल झडऩे से गुस्साए पति ने की वृद्ध तांत्रिक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर में पत्नी के बाल झडऩे से गुस्साए पति ने की वृद्ध तांत्रिक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:03:26 PM / Sun, Aug 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम सहदरा कुण्डम में पत्नी के बाल झडऩे से गुस्साए रमेश कुं जाम ने किशोरी लाल यादव की बांस के डंडे से हमला कर हत्या कर दी. रमेश कुंजाम को शक था कि किशोरी द्वारा झांडफ़ूंक किए जाने के बाद से पत्नी के बाल झडऩे लगे है. पुलिस ने मामले में सरगर्मी से तलाश करते हुए आरोपी रमेश कुंजाम को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार तहसील निवास जिला मंडला में रहने वाले किशोरीलाल यादव उम्र 65 वर्ष तांत्रिक क्रि या व झांडफ़ूं क करते रहे. करीब दो वर्ष पहले रमेश कुंजाम के कहने पर तांत्रिक किशोरीलाल यादव ने घर पहुंचकर झाडफ़ूंक की थी, इसके बाद से रमेश कुंजाम की पत्नी के बाल झडऩे लगे. पत्नी के बाल झडऩे की शिकायत जब किशोरी लाल से की गई तो विवाद हो गया. रमेश कुंजाम इस बात का बदला लेने की फिराक में हर वक्त रहता था. 19 अगस्त को किशोरीलाल यादव ग्राम सहदरा झाडफ़ूंक करने के लिए  निकले, रास्ते में रमेश कुंजाम ने किशोरीलाल को देखा तो पीछा करते हुए पहुंच गया, मिडिल स्कूल के पास किशोरीलाल को रोककर फिर पत्नी के बाल झडऩे की बात को लेकर विवाद करने लगा. विवाद इतना बढ़ा कि रमेश कुंजाम ने किशोरी लाल के हाथ से बांस का डंडा छीनकर किशोरीलाल पर ही हमला कर दिया. हमले में किशोरीलाल के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई. देर शाम लाश मिलने की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई, जिसकी शिनाख्त नरेश यादव ने अपने पिता किशोरीलाल के रुप में की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी. जांच के दौरान खबर मिली कि ग्राम सहदरा का रमेश कुंजाम घटना दिनांक को जंगल की ओर भागते दिखा है. जिसपर पुलिस ने रमेश पिता प्रताप सिंह कुंजाम उम्र 40 वर्ष निवासी  ग्राम सहदरा कुण्डम को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, रमेश ने किशोरीलाल यादव की बांस के डंडे से हमला कर हत्या करना स्वीकार लिया. इस मामले का खुलासा करने में कुण्डम टीआई प्रतापसिंह मरकाम, एसआई राजेश सैनी, एएसआई असवंत सिंह, रुपसिंह कुशराम, गोवर्धन ठाकुर, आरक्षक प्रदीप गुप्ता, सैनिक भगवानदास व चमन की सराहनीय भूमिका रही.

यहां भी जादू-टोना के शक पर की वृद्ध की हत्या, आरोपी गिरफ्तार-
ग्वारीघाट के विसर्जन कुण्ड के समीप प्रीतम रैकवार की हत्या के मामले में भी पुलिस ने धर्मेन्द्र बर्मन को गिरफ्तार कर लिया है. धर्मेन्द्र बर्मन को शक था कि प्रीतम रैकवार द्वारा जादू टोना किए जाने सकी उसकी पत्नी बच्चे को लेकर चली गई है. दो वर्ष पहले मां को लकवा लग गया, भाई भी हमेशा बीमार रहता है. पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र बर्मन को उसकी बहन के गाड़ाघाट पाटन से गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से वह बहन के घर में ही छिपा रहा. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी, बस्तियां जलमग्न, कालोनियों में पानी भरा, ग्वारीघाट की दुकानें डूबी

एमपी के जबलपुर में धारदार हथियारों से हमला करके युवक की नृशंस हत्या, एक गंभीर..!

दुबई से ऑनलाइन सट्टा नेटवर्क संचालित कर रहे सतीष सनपाल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी, जबलपुर में कैशियर अमित शर्मा गिरफ्तार

जबलपुर में घर से निकले वृद्ध की नृशंस हत्या..!

जबलपुर के निजी अस्पताल अग्निकांड में प्रशासन की लापरवाही, जिन्हें सस्पेंड करना था, उन्हीं को सौंपी जांच, हाईकोर्ट नाराज

जबलपुर में चीप पटककर युवक की नृशंस हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम पहुंची ज्वाय स्कूल, यहां पर मिला एआरटीओ संतोष पॉल के घर का फर्नीचर..!

Leave a Reply